“लोकतंत्र बचाओ यात्रा” पर कंप्यूटर बाबा, कहा-“चौपाल लगाकर करेंगे गद्दारों का चेहरा उजागर”

ग्वालियर/अतुल सक्सेना

उप चुनाव से ऐलान से पहले ही राजनेताओं के बीच तेज हुई राजनैतिक हलचल के बीच अब साधू संत भी सड़कों पर उतर आये हैं। कमलनाथ सरकार में राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त कंप्यूटर बाबा ने ऐलान करते हुए कहा कि वे 24 विधानसभाओं में जाकर बिकाऊलाल के असली चेहरे उजागर करेंगे। इसके लिए उन्होंने लोकतंत्र बचाओ यात्रा शुरू की है।

कांग्रेस और भाजपा के नेताओं की राजनैतिक बयानबाजी के बीच अब कंप्यूटर बाबा ने भी कांग्रेस छोड़कर जाने वाले पूर्व विधायकों पर जुबानी हमला बोला है। ग्वालियर में पत्रकारों से बात करते हुए कंप्यूटर बाबा ने कहा कि कांग्रेस की चुनी हुई सरकार की भाजपा ने हत्या कर दी। और ये बिकाऊलालों ने भृष्ट शिवराज सरकार के साथ मिलकर सरकार बना ली। इसलिए पूरा संत समाज इसका विरोध करने सड़कों पर उतरेगा और इनका असली चेहरा उजागर करेगा। उन्होंने कहा कि 24 विधानसभा में जो बिकाऊलाल हैं जिन्होंने जनता के वोटों को बेचा, जनता को बचा और खुद भी बिके इसलिए आने वाले समय में हजारों कि संख्या में हम चौपाल लगाकर जनता से संवाद करेंगे। जनता से कहेंगे कि आपने जिनको वोट दिया वो बिक गए फिर वोट देंगे तो और ज्यादा में बिकेंगे। इनका कोई भरोसा नहीं इन गद्दारों को अब बाहर करो। कंप्यूटर बाबा ने कहा कि लोकतंत्र बचाओ यात्रा हम आज से ग्वालियर चंबल से शुरू कर रहे हैं अभी 10 जिलों में जायेंगे और फिर सभी 24 विधानसभा सीटों पर जायेंगे। उन्होंने बताया कि लोकतंत्र बचाओ यात्रा का नारा है” लोकतंत्र हत्यारों, से प्रदेश बचाओ गद्दारों से।”

गौरतलब हैं कि प्रदेश में 26 विधानसभा सीटों पर उप चुनाव होना है इसमें से 24 सीटें वो है जिनके तत्कालीन कांग्रेस विधायक विधायकी और पार्टी छोड़कर भाजपा में आ गए। जबकि दो सीट विधायकों के पद पर रहते निधन से खाली हुई हैं।