VIDEO : झंडा लगाने को लेकर विवाद, पवैया समर्थकों ने की लोगों के साथ मारपीट!

Conflicts-over-flagging

ग्वालियर।

उपनगर ग्वालियर के चंद्रनगर में गुरुवार को जयभान सिंह पवैया की रैली के दौरान हंगामा हो गया कुछ युवकों ने  एक परिवार के साथ मारपीट कर दी। मारपीट करने वाले पवैया समर्थक बताये गए हैं ।पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

ग्वालियर विधानसभा के वार्ड क्रमांक 4 में रहने वाली पुष्पा राठौर के बेटे अमित और सुमित के साथ कुछ युवकों ने मारपीट कर दी। और जब वे बच्चों को बचाने दौड़ीं तो उनके साथ भी धक्का मुक्की कर दी। पीड़ित अमित ने बताया कि जयभान सिंह पवैया की रैली उनके क्षेत्र से निकल रही थी तभी उनके घर पर कांग्रेस का झंडा देखकर रैली के साथ चल रहे पवैया समर्थक भड़क गए और घर में घुसकर झंडे को उतारने लगे। जब उसका विरोध किया तो उन युवकों ने घर में तोड़फोड़ कर दी । मुझे और मेरे भाई सुमित के साथ मारपीट कर दी। और जब मम्मी बचाने दौड़ी तो उनके साथ भी हाथा पाई कर दी। पुष्पा ने तो ये भी आरोप लगाये कि वे दौड़कर पवैया जी को बताने गईं कि उनके बेटे को आपके लोग मर रहे हैं तो उन्होंने कहा बाद में देखते हैं ।  पूरी घटना सामने के घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। 

अमित ने बताया कि उनके क्षेत्र के लोग लम्बे समय से सड़क बनाने की मांग कर रहे हैं लेकिन क्षेत्र की भाजपा पार्षद गौरी रिंकू परमार ने ध्यान ही नहीं दिया इसलिए पूरे क्षेत्र ने बीजेपी का विरोध कर घरों पर भाजपा के झंडे लगा लिए और जिसे देखकर पवैया के लोगों मारपीट कर दी। घटना की सूचना लगते ही कांग्रेस प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर मौके पर पहुँच गए। थोड़ी ही देर में एसपी  भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ चंद्र नगर पहुँच गए। उन्होंने पीड़ित पक्ष को न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया है। पीड़ित अमित की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला कायम कर लिया है और पीड़ितों को मेडिकल के लिए भेज दिया है।