पॉजिटिव पत्रकारिता के लिए वरिष्ठ पत्रकार अतुल सक्सेना का अभिनंदन

भोपाल/ग्वालियर।

कोरोना संक्रमण से लड़ाई लड़ रहे कोरोना वारियर्स डॉक्टर, प्रशासनिक अधिकारी, कर्मचारी, पुलिस अधिकारी कर्मचारी, सफाई कर्मियों की तरह ही पत्रकार भी फ्रंट फुट पर हैं वे भी समाज तक सही खबर पहुंचाने के लिए अपनी जान की परवाह किये बिना मैदान में डटे हैं।कोरोना वारियर्स पत्रकारों के इसी जज्बे को सलाम करते हुए शहर की एक सामाजिक संस्था ने तीन वरिष्ठ पत्रकारों का अभिनंदन कर उन्हें धन्यवाद दिया।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को अपना आदर्श मानने वाले सत्येंद्र शर्मा “समस्या आपकी संघर्ष हमारा” कार्यक्रम के तहत जरूरतमंद लोगों को भोजन सहित अन्य जरूरी चीजें उपलब्ध करा रहे हैं साथ ही कोरोना वॉरियर्स कर्मवीरों का अभिनंदन कर रहे है। खास बात ये है कि सत्येंद्र शर्मा अपनी टीम के साथ कोरोना वारियर्स के पास पहुँचते हैं और उनका अभिनंदन करते हैं। उन्होंने वरिष्ठ पत्रकार एवं शब्द शक्ति न्यूज़ के संपादक प्रवीण दुबे, वरिष्ठ पत्रकार एवं संपादक डीडी मेल न्यूज के संपादक यादवेंद्र कटारे और वरिष्ठ पत्रकार एवं एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ के ग्वालियर प्रतिनिधि अतुल सक्सेना का अभिनंदन किया। “समस्या आपकी, संघर्ष हमारा” अभियान के संयोजक सत्येन्द्र शर्मा ने कहा कि लॉक डाउन के दौरान दिन-रात मेहनत कर सभी पत्रकार जमीनी हकीकत को शासन और प्रशासन तक पहुंचाने में लगे हुए हैं। लोगों में सकारात्मक भाव पैदा कर अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। उनकी कर्मठता को देखते हुए सम्मान किया गया यह सम्मान उनके काम के आगे कुछ भी नहीं है ऐसे कर्मवीर योद्धाओं सम्मानित पत्रकार गण को प्रणाम करता हूं उनके परिवारों को प्रणाम करता हूँ कि देश को कोरोना वायरस से बचाने के लिए सकारात्मक कार्य दिन रात कर रहे हैं। उन्होंने कहा जैसे पुलिस फोर्स, डॉक्टर स्वास्थ कर्मी एवं सफाई कर्मियों के साथ साथ पत्रकारों भी मैदान में डटे हैं इसलिए उनका भी सम्मान किया जाना आवश्यक है। सत्येंद्र और उनकी टीम द्वारा पुलिस फोर्स एवं सफाई कर्मियों, पत्रकारों का अभिनन्दन कर सम्मान किया जा चुका है और ये क्रम जारी है।

पिछले 42 दिन से जारी है भोजन वितरण कार्यक्रम

“समस्या आपकी संघर्ष हमारा” कार्यक्रम के संयोजक सत्येन्द्र शर्मा की टीम पिछले 42 दिन से जरूरतमंद लोगों तक भोजन वितरण का कार्य कर रहे हैं। उन्होंने आदिवासी पुरा पर भोजन के वितरित किया गया। इस दौरान वे लोगों को मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग के लिए भी प्रेरित कर रहे हैं। इस पुनीत काम में सत्येंद्र शर्मा के साथ वार्ड अध्यक्ष अभिषेक सिंघल,सचिव रजत सविता, उपाध्यक्ष पुनीत शर्मा, महामंत्री रवि शर्मा,निर्मल कुमार ओझा,वार्ड अध्यक्ष सुधीर गुप्ता, मोनू सवीता, महामंत्री मनोज शर्मा मोनू, शिवकुमार सवीता आदि सहयोगी की भूमिका निभा रहे हैं