“कंगना” के बहाने कांग्रेस का “सिंधिया” पर अटैक, दिया आमंत्रण, कहा – गद्दार कौन जनता को बताएं

ग्वालियर,  अतुल सक्सेना।  सुशांत सिंह राजपूत केस में न्याय की मांग कर और फिर महाराष्ट्र सरकार द्वारा ऑफिस तोड़े जाने के बाद पूरे देश की निगाह में बस चुकी अभिनेत्री कंगना रनौत की एंट्री एमपी में भी हो रही है। चौंकिए नहीं, यहाँ कोई विवाद नहीं है बल्कि कांग्रेस ने उन्हें आमंत्रण भेजा है और कहा है कि उन्होंने अपनी फिल्म में जिस सिंधिया को राष्ट्रद्रोही कहा था उसको एकबार ग्वालियर में आकर भी बताएं।

दरअसल 27 सीटों पर प्रस्तावित उप चुनावों की तारीखों का एलान कभी भी चुनाव आयोग कर सकता है। भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां एक दूसरे पर बयानों से, भाषणों से और ट्वीट कर हमलावर हैं। इसी क्रम में कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता एवं ग्वालियर चंबल संभाग के मीडिया प्रभारी केके मिश्रा ने एक बार फिर ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला बोला है।

केके मिश्रा ने ट्वीट कर और वीडियो मैसेज जारी कर लिखा कि “कंगना रनौत जी, मणिकर्णिका में झांसी की रानी के रूप में आपने ” सिंधिया को राष्ट्रद्रोही” बता ऐतिहासिक तथ्य को नवाजा है, हर पल रंग बदलने वाले शिवराज सिंह चौहान अब अपने बगल में बैठाकर उन्हें “देश भक्त” बता रहे हैं। आप आमंत्रित हैं ग्वालियर, नारी शक्ति के सम्मान का इंतजार इस भूमि को भी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here