पीसी शर्मा बोले -शिवराज जी, अपनी तरह मप्र के हर नागरिक को बना दो गरीब

पीसी शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज  खुद को गरीब कहते हैं तो हमारा निवेदन है कि प्रदेश के हर परिवार हर नागरिक को अपने जैसा गरीब बना दें।

pc sharma

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की राजनीति (Politics) में इस समय गरीब और नंगा भूखा शब्द छाया हुआ है। क्या BJP क्या कांग्रेस दोनों ही पार्टियों के नेता इस पर वार पलटवार कर रहे हैं अब कांग्रेस सरकार के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा (Former Minister PC Sharma) ने इसे लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) पर हमला किया है।

उन्होंने कहा कि यदि आप अपने को गरीब कहते हैं तो प्रदेश के हर परिवार और नागरिक को अपने जैसा गरीब (Poor) बना दीजिये।दरअसल, ग्वालियर (Gwalior) पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम (BJP National General Secretary Dushyant Gautam) ने कांग्रेस (Congress) को भृष्टाचारी और षड्यंत्रकारी कहकर हमला बोला।

मीडिया ने जब ग्वालियर में मौजूद कमलनाथ सरकार (Kamal Nath Government) के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा से इस बारे में सवाल किया तो उन्होंने सवाल का सीधा जवाब नहीं देते हुए मुख्यमंत्री पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज  खुद को गरीब कहते हैं तो हमारा निवेदन है कि प्रदेश के हर परिवार हर नागरिक को अपने जैसा गरीब बना दें। बस षड्यंत्रकारी नहीं बनायें जैसे उन्होंने षड्यंत्र कर कांग्रेस की सरकार गिराई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here