सिंधिया समर्थक पूर्व विधायक पर हमले को Congress ने बताया राजनैतिक नौटंकी, कहा हमला “स्वमेव प्रायोजित”

ग्वालियर ।अतुल सक्सेना

ग्वालियर पूर्व विधानसभा के पूर्व विधायक एवं ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक नेता मुन्नालाल गोयल द्वारा उन पर हुए हमले को कांग्रेस की साजिश बताने पर कांग्रेस ने पलटवार किया है। कांग्रेस ने पार्टी पर लगाए आरोपों को हास्यास्पद और बेबुनियाद बताया। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ प्रवक्ता एवं ग्वालियर चंबल संभाग की 16 सीटों पर होने वाले उप चुनाव के मीडिया प्रभारी केके मिश्रा ने पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल पर हुए हमले को स्वमेव प्रायोजित बताते हुए उनके द्वारा कांग्रेस पार्टी पर उनकी हत्या के लगाये आरोप को बेबुनियाद और हास्यास्पद बताया है।

एक बयान में केके मिश्रा ने कहा कि जो व्यक्ति कांग्रेस पार्टी से विधायक चुनने के बाद पार्टी के साथ गद्दारी करते हुए उन्हें प्राप्त जनादेश को बेचने का भागीदार हो और जो खुद बिकने के बाद अपनी राजनैतिक आत्महत्या का जिम्मेदार हो, उसे लेकर कांग्रेस पार्टी पर हत्या का आरोप लगाना कितना उचित होगा? वरिष्ठ प्रवक्ता ने सवाल किया कि आखिरकार क्या कारण रहा कि उन पर हुए कथित हमले के बाद वे अपना मोबाइल बंद करके तत्काल पुलिस स्टेशन पर उसकी प्राथमिकी दर्ज कराना क्यों नहीं गये? क्या कारण रहा कि घटना के 5 घंटे बाद अपनी गुमशुदगी के साथ वे प्रकट हुए और कांग्रेस पार्टी पर इस तरह के बेतुके राजनैतिक हमले के लिए मजबूर हुए?

पूर्व विधायक पर तीखा हमला करते हुए केके मिश्रा ने कहा कि गोयल चूंकि कई राजनैतिक पार्टियों से अपने भाग्य आजमा चुके श्री गोयल कांग्रेस पार्टी से विधायक चुने गये और खरीदी-बिक्री के बाद अपनी निष्ठायें बेचने वाले श्री गोयल इस बात से पूरी तरह आशंकित हैं कि ग्वालियर की समझदार जनता आगामी उपचुनाव में उनका पूर्ण राजनैतिक हिसाब-किताब चुका देगी। उस पराजय से भयभीत श्री गोयल ने सहानुभूति बटोरने के लिए अपने ऊपर स्वयं इस प्रायोजित हमले का स्वांग रचा है और अपनी राजनैतिक नौटंकी की चुनाव के पूर्व यह पहली रिहर्सल है, जिसे जनता बेनकाब करेगी।