VIDEO: कांग्रेस प्रत्याशी के बिगड़े बोल, महिला मंत्री से पूछा पति कौन.?

डबरा, यशवंत श्रीवास्तव | जिले की डबरा विधानसभा सीट (Dabra Assembly Seat) से उपचुनाव (Byelection) के लिए कांग्रेस के प्रत्याशी सुरेश राजे (Suresh Raje) ने बेहद विवादास्पद बयान दिया है। दरअसल सुरेश राजे प्रदेश की महिला बाल विकास मंत्री और बीजेपी की डबरा सीट से संभावित प्रत्याशी इमरती देवी (Imarti Devi) के दूर के रिश्तेदार हैं ।

कुछ पत्रकारो ने जब उनसे पूछा कि उनकी उनसे क्या रिश्तेदारी है तो उन्होंने कहा कि यह सब छोड़िए । इमरती देवी के बारे में बताइए । क्या 10 साल में कभी आपने उनके पति को देखा है। कभी उनके पति की फोटो आपने देखी है ।पति बहुत सम्मानजनक पद होता है। कम से कम उनको उनके बारे में जानकारी तो देना चाहिए। इमरती के बारे में दिए गए इस बयान को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है ।

प्रदेश प्रवक्ता नेहा बग्गा (Neha Bagga) का कहना है कि यह तंदूर कांड संस्कृति वाली कांग्रेस है जो कभी महिलाओं को ‘टंच माल’ कहती है तो कभी महिलाओं के ऊपर और किसी तरह के आक्षेप लगाती है। ऐसी पार्टी जिसकी राष्ट्रीय अध्यक्ष खुद महिला है लेकिन महिलाओं का सम्मान दूर-दूर तक नहीं और राज्य की जनता ऐसे महिलाओं का अपमान करने वालों को इस चुनाव में कड़ा जवाब देगी। हालांकि सुरेश राज्य का यह बयान खुद उनके लिए भी मुसीबत बन सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here