प्रियंका गांधी की गिरफ़्तारी पर भड़की कांग्रेस, UP सरकार का पुतला फूंका

ग्वालियर में भी कांग्रेस ने प्रदर्शन कर उत्तरप्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की गिरफ़्तारी से भड़की कांग्रेस (Congress) ने ग्वालियर में उत्तरप्रदेश की योगी सरकार का पुतला जलाया। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि उत्तरप्रदेश में किसानों की हत्या रही हैं।  इसे कांग्रेस बर्दाश्त नहीं करेगी।

उत्तरप्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Khiri) में हुई किसानों की मौत (Farmers Death)  के बाद पीड़ित परिवारों से मिलने जा रही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को गिरफ्तार करने के बाद से कांग्रेस आक्रोशित है।  ग्वालियर में भी कांग्रेस ने प्रदर्शन कर उत्तरप्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

ये भी पढ़ें – लखीमपुर खीरी की घटना के विरोध में संयुक्त किसान मोर्चे ने किया कलेक्ट्रेट का घेराव

ग्वालियर में युवा कांग्रेस (Gwalior Youth Congress) ने फूलबाग चौराहे पर उत्तरप्रदेश की योगी सरकार का पुतला जलाया।  पुतला दहन में मौजूद कांग्रेस विधायक डॉ सतीश सिंह सिकरवार ने इस मौके पर योगी सरकार के खिलाफ जहर उगला।  उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश में किसानों की हत्या हो जाती है , केंद्रीय गृह राज्य मंत्री का बेटा उनपर गाड़ी चढ़ाता है गोली चलती है और  सरकार देखती रह जाती है और जब पीड़ितों से मिलने हमारी नेता प्रियंका गांधी जाती हैं तो उन्हें गिरफ्तार किया जाता है , इसे कांग्रेस बर्दाश्त नहीं करेगी।

ये भी पढ़ें – Lakhimpur Kheri Violence : कांग्रेस के पुतला दहन प्रदर्शन पर प्रशासन ने फेरा पानी, विरोध जारी

युवा कांग्रेस  जिला अध्यक्ष के हैवरन कंसाना के नेतृत्व में आयोजित पुतला दहन कार्यक्रम ने विधायक डॉ सतीश सिंह सिकरवार, जिलाध्यक्ष डॉ देवेंद्र शर्मा, प्रदेश महासचिव सुनील शर्मा, कार्यकारी अध्य्क्ष वीर सिंह तोमर, महिला अध्यक्ष रुचि गुप्ता , विधायक प्रतिनिधि सुरेंद्र यादव, वरिष्ठ नेता ऊदल सिंह, ब्लॉक अध्य्क्ष मुनेंद्र भदौरिया, राजेश खान सहित युवा कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।