कांग्रेस ने दी सिंधिया के महल पर धरने की चेतावनी, भड़के ऊर्जा मंत्री ने कही ये बड़ी बात

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर के विकास को लेकर कांग्रेस (MP Congress) और भाजपा (BJP Madhya Pradesh) दोनों आमने सामने आ गए हैं। भाजपा जहाँ करोड़ों रुपये की विकास योजनाओं के माध्यम से विकास के बड़े बड़े दावे कर रही है वहीं कांग्रेस आरोप लगा रही है कि  ग्वालियर में केवल सिंधिया के महल के आसपास ही होता है या फिर उनके चेले ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर की विधानसभा में। जिसे अब शहर की जनता सहन नहीं करेगी। कांग्रेस ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर 15 दिन का अल्टीमेटम दिया है और चेतावनी दी है कि यदि बुनियादी समस्याएं दूर नहीं हुई तो केंद्रीय मंत्री सिंधिया के महल पर धरना दिया जायेगा।

स्मार्ट सिटी योजना में शामिल ग्वालियर स्मार्ट (Gwalior Smart City) होने की जगह बदहाल और बेहाल होता जा रहा है, शहर की जर्जर और उखड़ी हुई सड़कें, बंद पड़ी स्ट्रीट लाइटें, खुले पड़े सीवर चैंबर के चैंबर उन विकास योजनाओं पर सवाल खड़े कर रहे हैं जिनके नाम पर सरकार अब तक करोड़ों रुपये खर्च कर चुकी है और भविष्य में भी करने वाली है । खास बात ये हैं कि आज भी ऊर्जा मंत्री ने अपने क्षेत्र में करोड़ों रुपये के विकास कार्यों का भूमिपूजन किया और दावा किया कि ग्वालियर बदल रहा है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....