कांग्रेस नेता बोले वोटर लिस्ट तैयार करें, सिंधिया लड़ सकते हैं यहां से चुनाव

congress-leader-took-meeting-of-worker-boost-them-for-loksabha-

भोपाल/ग्वालियर। मध्य प्रदेश विधानसभा में ग्वालियर-चंबल से कांग्रेस को भारी सीटें जीताने के बाद अब कांग्रेस सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के ग्वालियर से लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलें तेज हो गई हैं। बुधवार को ग्वालियर कांग्रेस अध्यक्ष ने कांग्रेस कार्यालय पर ब्लॉक एवं मंडलम अध्यक्षों की बैठक में कार्यकर्ताओं से कहा कि वह वोटर लिस्ट तैयार करने जुट जाएं। वोटर लिस्ट में नए नाम जुड़वाने के लिए काम करें। इस बार लोकसभा चुनाव सिंधिया ग्वालियर से लड़ सकते हैं। 

राजनीतिक गलियारों में सिंधिया को लेकर कई तरह की अटकलें चल रही हैं। जिसमें उनके ग्वालियर से चुनाव लड़ने की भी बात सामने आ रही है। अब अटकलों में कितनी सच्चाई है यह तो समय पर ही पता चलेगा, क्योंकि कांग्रेस इस बार लोकसभा चुनाव काफी तैयारी के साथ लड़ना चाहती है। शहर कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. देवेन्द्र शर्मा की अध्यक्षता में बुधवार को कांग्रेस कार्यालय पर ब्लॉक अध्यक्षों, कार्यकारी अध्यक्षों, मंडलम अध्यक्षों एवं कार्यकारी अध्यक्षों की संयुक्त बैठक हुई। 

बैठक में लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की विजयश्री अभियान के संकल्प को लेकर मतदाता सूचियों में नाम बढ़ाने के कार्य को प्राथामिकता के आधार पर पूरा करने का निर्णय लिया गया। शहर कांग्रेस अध्यक्ष ने सभी ब्लॉक अध्यक्षों, कार्यकारी अध्यक्षों, मंडलम अध्यक्षों, कार्यकारी अध्यक्षों से कहा कि 26 जनवरी तक मतदाता सूची में 18 वर्ष की आयु पूर्ण कर चुके युवाओं के नाम बढ़ाने की पहल अपने मतदान केंद्र पर प्रारंभ करें और मतदान केंद्र के अंर्तगत आने वाले मतदाता सूची की जांच भी प्रांरभ करें, इसमें कोई त्रृटि हो तो मतदान केंद्र पर बीएलओ को अवगत कराएं।