कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह ने कसा BJP पर तंज, अब यहां शिवराज भाजपा-महाराज भाजपा

पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कल से राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे है ये ऐतिहासिक रहेगी।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह (Congress MLA Jaivardhan Singh) ने भाजपा (BJP Madhya Pradesh) पर बड़ा जुबानी हमला किया है। ग्वालियर (Gwalior News) पहुंचे जयवर्धन सिंह ने कहा कि भारत के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी कैबिनेट मंत्री ने सरकार के चीफ सेकेट्री पर टिप्पणी की हो। इससे स्पष्ट है कि अब मध्य प्रदेश में महाराज भाजपा ने शिवराज भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कल से राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे है ये ऐतिहासिक रहेगी। उन्होंने कहा कि ये विशेष बात है कि भारत जोड़ो यात्रा मध्य प्रदेश में भी प्रवेश करेगी और बुरहानपुर, खंडवा, इंदौर, उज्जैन और अगर मालवा होते हुए राजस्थान निकल जाएगी।

ये भी पढ़ें – कर्मचारियों के लिए महत्वपूर्ण सूचना, मंत्रालय ने जारी किया आदेश, अर्जित अवकाश पर इस तरह मिलेगा लाभ

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा द्वारा कांग्रेस को भारत जोड़ो को जगह कांग्रेस जोड़ो यात्रा निकालने की सलाह के सवाल पर जयवर्धन सिंह ने कहा कि नरोत्तम मिश्रा जी को भाजपा छोड़ो यात्रा निकालनी चाहिए क्योंकि शिवराज सिंह जी उन्हें कभी मुख्यमंत्री नहीं बनने देंगे। नरोत्तम मिश्रा इसके लिए बहुत प्रयास कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें – Ganesha Visarjan 2022: जानें गणेश विसर्जन की संपूर्ण कहानी और शुभ मुहूर्त

उन्होंने कहा कि भाजपा के सभी बड़े नेता शिवराज जी से संतुष्ट नहीं है, जयवर्धन ने कहा कि कैबिनेट मंत्री सिसोदिया ने पिछले दिनों चीफ सेकेट्री पर टिप्पणी की जो इतिहास में पहली बार हुआ होगा। क्योंकि चीफ सेकेट्री मुख्यमंत्री के साथ काम करता है। उन्होंने तंज कसा तो क्या यहाँ अब महाराज भाजपा ने शिवराज भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है?

ये भी पढ़ें – Gold Silver Rate : सोना चांदी में भारी तेजी, भाव देखकर ही खरीदें

कर्मचारियों की स्ट्राइक पर जयवर्धन सिंह ने  इस समय मध्य प्रदेश में हर वर्ग का कर्मचारी परेशान है उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी ने घोषणा की है कि  इस बार कांग्रेस अपना 2023 का वचन पत्र जारी करेगी, तो पहली घोषणा कर्मचारियों के लिए होगी, उन्होंने कहा कि ये हमारा वादा है कि पुरानी पेंशन स्कील बहाल की जाएगी।

पोषण आहार घोटाले के सवाल पर उन्होंने कहा कि ये 100 करोड़ का नहीं हजारों करोड़ में निकलेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा के दलाल और उनके नेता पैसा खा रहे हैं, हम इस मुद्दे को विधानसभा में उठाएंगे। जयवर्धन ने कहा कि ये बड़े अफ़सोस की बात है कि भाजपा के नेता इतने लालची हो गए हैं कि कुपोषित बच्चों का पैसा भी खा रहे हैं।