कांग्रेस प्रत्याशी पर पूर्व पार्षद ने लगाये झूठी शिकायत के आरोप

congress-parshand-ne-lagaye-jhooti-shikayat-ke-arop

ग्वालियर। ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी मुन्नालाल गोयल पर पूर्व पार्षद एवं हाल ही में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाली विद्यादेवी कौरव ने झूठी शिकायत करने के आरोप लगाये है। दरअसल चुनाव आयोग की एसआईटी ने गत दिवस एक शिकायत के बाद विद्यादेवी के घर छापा मारा था लेकिन जांच टीम को वहां कुछ नहीं मिला था।

पत्रकारों से बात करते हुए विद्यादेवी ने कहा कि मैंने मुन्नालाल को चार चुनाव लड़वाए हैं और मैंने भी चार चुनाव लड़े है मुझे मालूम है आचार संहिता का पालन कैसे करते है। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी मुन्नालाल गोयल पर आरोप लगाते हुए कहा कि अब जब उन्होंने कांग्रेस को छोड़कर भाजपा प्रत्याशी डॉ सतीश सिंह सिकरवार के समर्थन में प्रचार करने लगी तो वे मेरी झूठी शिकायत चुनाव आयोग में कर रहे हैं। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जब उन्हें कांग्रेस ने टिकट दिया तो मैं अपने समर्थकों के साथ उनके पास गई थी लेकिन उनका व्यवहार बदला हुआ था।उसके बाद कई बार उनसे मिली लेकिन उन्होंने हमेशा मेरा और मेरी टीम का अपमान किया। इसलिए मैंने कांग्रेस और  मुन्नालाल को छोड़ दिया। इसलिए वो मेरी झूठी शिकायत कर रहे हैं। 

पूर्व पार्षद विद्यादेवी ने बताया कि शनिवार को सुबह से रात तक चार बार चुनाव आयोग के अधिकारियों ने घर की तलाशी ली लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला। मेरे घर में कार्यक्रम था उनके लिए खाना आया था जांच टीम ने उसे भी बर्बाद कर दिया । उन्होंने चेतावनी दी कि वे जल्दी ही जांच  दल की कार्रवाई के खिलाफ न्यायालय में जायेंगी।

गौरतलब है शनिवार को किसी ने  चुनाव आयोग को शिकायत की थी कि पिंटो पार्क पर रहने वाली पूर्व पार्षद विद्यादेवी के घर आधा सैकड़ा महिलाएं मौजूद है। और वहां उन्हें भाजपा प्रत्याशी की तरफ से साड़ियाँ, मिठाई और पैसे बांटे जा रहे है। ये शिकायत एक बार नहीं चार बार की गई और चारो बार चुनाव आयोग द्वारा गठित एस आई टी ने छापा मारा लेकिन उसे वहां कुछ नहीं नहीं मिला और टीम बैरंग वापस लौट गई।