कांग्रेस बोली- “जो भाजपा में गए वो तो कीट पतंगे हैं, मौसम बदलते वापस हो जायेंगे”

ग्वालियर, अतुल सक्सेना

सिंधिया समर्थक कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भाजपा में शामिल करने के बाद भाजपा ने 76,361 नये सदस्यों का परिवार में स्वागत किया है। बड़े पैमाने पर ग्वालियर में आयोजित किये संभाग स्तरीय सदस्यता ग्रहण समारोह के बाद भाजपा खुश है लेकिन कांग्रेस ने सदस्यता पर तंज कसा है। कांग्रेस ने कांग्रेस से भाजपा में गए सिंधिया समर्थको को कीट पतंगे कहा है।

भारतीय जनता पार्टी ने ग्वालियर में 22, 23 और 24 अगस्त को तीन दिवसीय सदस्यता ग्रहण समारोह आयोजित किया जिसमें ग्वालियर चंबल अंचल की चारों संसदीय सीटों ग्वालियर, मुरैना, भिंड और गुना के 76,361 कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए। बड़ी संख्या में आये नये सदस्यों से भाजपा बहुत खुश है। प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने सभी नये सदस्यों को बधाई देते हुए ट्वीट कर उनका भाजपा परिवार में स्वागत किया है।

कांग्रेस ने कहा- भाजपा में जो गए वे कीट पतंगे हैं

भाजपा जहाँ कांग्रेस से भाजपा में आये नये सदस्यों का स्वागत कर रही है वहीं कांग्रेस इन्हें कीट पतंगे कह रही है। कांग्रेस विधायक एवं पूर्व मंत्री लाखन सिंह ने पत्रकारों से बात करते कहा कि भाजपा ने फर्जी और नकली लोगों को जोड़कर अपनी संख्या बढ़ा ली और खुश है क्योंकि ऐसे लोगों को कांग्रेस पहले ही बाहर का रास्ता दिखा चुकी है। पूर्व मंत्री ने कहा कि जो गए हैं उनमें से कुछेक को छोड़कर बाकी सब कीट पतंगे हैं, जो मौसम के आते ही पैदा हो जाते हैं और मौसम के जाते ही ख़तम हो जाते हैं इनमें से कुछ को छोड़कर सब फर्जी हैं और वो लोग हैं जिन्होंने कांग्रेस में रहकर हमेशा कांग्रेस को ही नुकसान पहुंचाया। ये एक प्रोपेगेंडा है, एक माहौल बनाया जा आरहा है जिसकी पोल चुनावों मे खुल जायेगी।