कांग्रेस का सिंधिया के बहाने कलेक्टर पर निशाना, कहा आप “काबिल-ए-भारत रत्न हैं”  

पूर्व विधायक

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष (State Vice President of the Congress) एवं एपेक्स बैंक के पूर्व चेयर मैन अशाेक सिंह (Ashok singh) के मालिकाना हक वाले बालाजी मैरिज गार्डन (Balaji Marriage Garden)  पर की गई प्रशासन की अतिक्रमण विरोधी कार्रवाई (Anti encroachment action) के बाद से कांग्रेस  ( Congress) आक्रामक है। कांग्रेस ने इस कार्रवाई को सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (JyotiradityaScindia)के इशारे पर की गई कार्रवाई बताते हुए शहर में सिंधिया के पुतले जलाये और धरना दिया। अब कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता केके मिश्रा (KK Mishra)ने ट्वीट कर ग्वालियर कलेक्टर पर निशाना साधा है। उन्हाेंने लिखा है कि कलेक्टर ग्वालियर अतिक्रमण विराेधी मुहिम काे लेकर आप काबिल-ए-भारत रत्न हैं।

दरअसल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश मिलने के बाद ग्वालियर जिला प्रशासन ने एंटी माफिया अभियान शुरू किया जिसका पहला निशाना बने कांग्रेस नेता अशाेक सिंह । प्रशासन ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के बालाजी मैरिज गार्डन पर बुलडोजर चला दिया। कार्रवाई के बाद शहर जिला कांग्रेस एकजुट हो गई और इस कार्रवाई को गैर कानूनी, बदले की भावना से और सिंधिया के इशारे पर की गई बताते हुए शुक्रवार को पूरे शहर में भाजपा के राज्यसभा सदस्य ज्याेतिरादित्य सिंधिया के पुतले जलाए। हालांकि इसके बाद भी प्रशासन की कार्रवाई जारी रही,  मैरिज गार्डन का सीमांकन कर 5400 वर्ग फुट सरकारी जमीन पर बने दो मंजिला भवन को गिरा दिया। इसके बाद भी कांग्रेस ने शनिवार काे फिर फूलबाग मैदान पर धरना देकर अपना विराेध दर्ज कराया था।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....