पीएम मोदी,अमित शाह के ग्वालियर चंबल दौरे पर कांग्रेस का तंज, कहा- ये हार का डर है, भाजपा ने दिया जवाब

PM Modi, Amit Shah Gwalior Chambal Tour

MP Election 2023 : मप्र में नेताओं के चुनावी दौरे तेज होने लगे हैं, भाजपा का शीर्ष नेतृत्व भी मध्य प्रदेश पर फोकस बनाये हुए है, इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के ग्वालियर चंबल संभाग में दौरा संभावित है, जानकारी के मुताबिक अमित शाह 4 नवंबर और पीएम मोदी 8 नवंबर को ग्वालियर आ सकते हैं, दोनों नेता ग्वालियर चंबल संभाग में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। भाजपा के शीर्ष नेताओं के दौरे पर कांग्रेस ने तंज कसा है।

अमित शाह 4 , पीएम मोदी 8 नवंबर को ग्वालियर चंबल में!

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 4 नवंबर को ग्वालियर आ सकते हैं, जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक वे शिवपुरी जिले की पोहरी और करैरा विधानसभा जायेंगे और वापस आकर ग्वालियर विधानसभा में ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह के लिए वोट अपील करेंगे, हजीरा क्षेत्र में इंटक मैदान पर अमित शाह की चुनावी सभा होगी, सभा के बाद वे चुनिंदा नेताओं से बात करेंगे और रात्रि विश्राम ग्वालियर में करेंगे। उधर पीएम मोदी ने 8 नवंबर को आने की संभावना है, वे चम्बल संभाग में जायेंगे और मुरैना में सभा को संबोधित करेंगे, ग्वालियर में भी पीएम की सभा के प्रयास किये जा रहे हैं ।

कांग्रेस बोली भाजपा हार चुकी है गृह मंत्री मणिपुर जाएँ 

कांग्रेस ने पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के दौरे पर तंज कसा है, कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और ग्वालियर चंबल मीडिया विभाग प्रभारी सुरेंद्र राजपूत ने कहा कि अमित शाह ये चुनाव हार चुके हैं, उन्हें यहाँ नहीं आना चाहिए बल्कि देश की चिंता करनी चाहिए, मणिपुर जल रहा है, महिलाओं पर अत्याचार हो रहे हैं वहां जाएँ, वे अपनी हार से इतने खीज गए हैं निराश हैं कि अब धमकियां देने लगे हैं।

गद्दारी कर सिंधिया को शामिल किया अब जनता जवाब देने के लिए तैयार  

सुरेंद्र राजपूत ने कहा कि अमित शाह ने अपनी पार्टी के नाराज नेताओं को रूठे फूफा कहा और बोले इन्हें मनाने की जरुरत नहीं है, वे कितनी भी बार आयें प्रचंड जीत कांग्रेस की होगी, उन्होंने पहले गद्दारी करवाकर ज्योतिरादित्य सिंधिया को पार्टी में ले लिया अब जनता इसका जवाब देने का मन बना चुकी है तो वे घबराये हुए हैं इसलिए बार बार आ रहे हैं, उन्होंने कहा कि मोदी हो या अमित शाह इन दोनों की राजनीतिक जमीन इनके पैरों के नीचे से खिसक चुकी है, भाजपा चुनाव हार चुकी है।

भाजपा ने दिया जवाब, अमित शाह का मतलब जीत है इसलिए कांग्रेस डरती है 

कांग्रेस को जवाब देते हुए भाजपा ने कहा कि मोदी के आने का मतलब है जीत, उत्साह, बेहतर रणनीति, बेहतर प्रबंधन, इसलिए कांग्रेस डरी हुई है क्योंकि उसके पास ऐसा कुछ नहीं है, ऐसा होता तो उनका राजकुमार उत्तर प्रदेश से क्यों हारता? भाजपा प्रवक्ता बृज गोपाल लोया ने कहा कि कांग्रेस भ्रम फैलाती है भाजपा में कोई नहीं रूठता और जहाँ तक मनाने की बात है तो हम तो संवाद कर रहे हैं लेकिन वहां तो ये बताया जा रहा है कि किसके कपडे फाड़ने है, हमारी संस्कृति और कांग्रेस की संस्कृति में बहुत अन्तर है , पीएम मोदी के दौरे पर भाजपा प्रवक्ता ने कहा किमोदी जी जब जब आते हैं मप्र को विकास की सौगात देकर जाते हैं, मप्र में उनका स्वागत है

ग्वालियर से अतुल सक्सेना की रिपोर्ट 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News