सिंधिया का स्वागत करने पहुंचे कांग्रेसी आपस में भिड़े, पुलिस ने किया बीच बचाव

Congressmen-arriving-to-welcome-Scindia-and-fight-together-in-gwalior

ग्वालियर। कांग्रेस महासचिव एवं  पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आज सुबह ग्वालियर पहुंचे । रेलवे स्टेशन पर उनके स्वागत के लिए जबरदस्त भीड़ थी। इसी बीच किसी ने एक कार्यकर्ता की जेब काटने की कोशिश की। जेब काटने की बात निकलते ही अफरातफरी मच गई और कांग्रेसी आपस में ही भिड़ गए। इस दौरान खुद को सिंधिया समर्थक बताने वाले युवक को चोरी के शक में पिटाई कर दी|  मौके पर मौजूद पुलिस ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया।  

सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का स्वागत करने के लिए हमेशा की तरह सैंकड़ों कार्यकर्ताओं की भीड़ स्टेशन पहुंची थी। स्वागत करने के बाद सिंधिया स्टेशन से रवाना हो गए । उनके जाते ही वहां मौजूद भीड़ में किसी ने कांग्रेस कार्यकर्ता की जेब काटने का प्रयास किया। जेब काटने की बात सामने आते ही अफरातफरी मच गई और कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में मारपीट करने लगे। इस दौरान धर्मेंद्र शर्मा नामक व्यक्ति के साथ मारपीट की गई|  मारपीट का शिकार हुआ युवक ने भी अपने आपको कांग्रेसी बताया और कहा कि वो 25 साल से सिंधिया समर्थक है और किसानी करता है| मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया। हालाँकि फरियादी और आरोपी दोनों ही कांग्रेस कार्यकर्ता हैं और पड़ाव थाने पहुँच गए हैं। 

मीडिया से बचते रहे सिंधिया

उधर आम तौर पर मीडिया से खुलकर बात करने वाले सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया इस बार मीडिया से बचते नजर आये। मीडिया ने दूर से ही उनसे ग्वालियर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार का नाम जानना चाहा लेकिन सिंधिया ने उसे अनसुना कर दिया और स्टेशन से सीधे जयविलास पहुंचे और कुछ देर रुकने के बाद शिवपुरी निकल गए।