संस्कृति मंत्री ऊषा ठाकुर का बड़ा बयान- किसान आंदोलन में शामिल है टुकड़े टुकड़े गैंग

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। कृषि कानूनों के खिलाफ पिछले एक महीने से दिल्ली के बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन को लेकर मध्यप्रदेश की संस्कृति मंत्री ऊषा ठाकुर ने बड़ा बयान दिया है। मीडिया से बात करते हुए संस्कृति मंत्री ने कहा कि आंदोलन में टुकड़े टुकड़े गैंग के लोग शामिल हैं जो कूट रचित नाराजी का वातावरण बना रहे हैं। देश में कही किसानों में नाराजी नहीं है।

ग्वालियर में तानसेन समारोह का शुभारंभ करने आई प्रदेश की संस्कृति मंत्री ऊषा ठाकुर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो किसानों का हित कर सकती है और कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ही किसानों का सही दर्द समझते है इसीलिए लगातार किसानों के खाते में पैसे डाल रहे हैं उन्होंने कल 25 दिसंबर को ही 18 हजार करोड़ रुपये किसानों के खाते में डाले हैं।

दिल्ली की सीमाओं पर एक महीने से चल रहे किसान आंदोलन को लेकर किये गए सवाल पर संस्कृति मंत्री ने कहा कि देश में किसानों के बीच कहीं कोई नाराजी नहीं है। कुछ लोग हैं जो कूट रचित वातावरण बना रहे हैं। उनसे जब सवाल किया गया कि वे कौन लोग है तो संस्कृति मंत्री ने कहा कि ये वामपंथी लोग हैं, वे लोग हैं जो देश में सुख शांति अमन नहीं चाहते है, जो कहते हैं भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशा अल्लाह इंशा अल्लाह। उन्होंने कहा कि जल्दी की ये मसला हल हो जायेगा।