Dabra News : डबरा सिटी पुलिस की फास्ट ट्रैक कार्यवाही, 4 घंटे में खोज निकाला चोरी हुआ ट्रैक्टर

पहले ट्रॉली पर नीला रंग था जिसे बाद में लाल कर दिया गया

डबरा,सलिल श्रीवास्तव। डबरा (dabra) सिटी थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले सिविल अस्पताल रोड से दिनदहाड़े चोरी गया फार्मट्रेक ट्रेक्टर पुलिस ने बरामद कर लिया है जानकारी के अनुसार पिछोर क्षेत्र के सलैया गांव निवासी रामदास यादव पुत्र गयादीन यादव शुक्रवार को गेहूं बेचने के लिए डबरा आए थे।

यह भी पढ़े…पन्ना टाइगर रिजर्व पर हुकूमत करने वाले P-111 बाघ का निधन, बाघ पुनर्स्थापना योजना के तहत 2010 में हुआ था जन्म

इस दौरान वह अपना ट्रैक्टर ट्रॉली सिविल अस्पताल रोड पर खड़ा करके खरीदारी करने बाजार में चले गए थे, इसी बीच अज्ञात चोरों ने ट्रैक्टर को दिनदहाड़े भरे बाजार से ट्रैक्टर चोरी की घटना को अंजाम दिया, उसके बाद फरियादी ने थाने पहुंचकर ट्रैक्टर चोरी होने की एफआईआर दर्ज कराई, फिर थाना प्रभारी विनायक शुक्ला ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज खंगाले और चोरों का पीछा किया, साथ ही उन्होंने आसपास के थाना क्षेत्रों को सूचना कर दी।

यह भी पढ़े…IAS अधिकारी ने लिखी अनूठी किताब ‘द एसडीएम’

फिर सूचना मिली की फार्मा ट्रैक ट्रैक्टर पिछोर की ओर जाता हुआ देखा गया है, जिस पर थाना प्रभारी विनायक शुक्ला ने पिछोर क्षेत्र के गांव में ट्रैक्टर की तलाश में आरक्षक अविनाश पटसारिया एवं रामबरन लोधी के साथ पुलिस टीमें भेजी जहां दही करही होते हुए वीरमणाना गांव से आगे सुनसान जगह में खड़ा करके चोर वहां से भाग गए, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रैक्टर को जप्त किया, बता दें कि पुलिस ने मात्र 4 घंटे में उक्त चोरी का ट्रैक्टर गुप्त काल चोरी घटना का पर्दाफाश करने में सफलता प्राप्त की है।