Dabra News : 7 वर्षीय बच्ची की रेप के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Dabra Rape News : मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले की भितरवार तहसील के करहिया क्षेत्र के दुबही गांव में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है जहां पड़ोस के ही रहने वाले एक युवक ने 7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी और शव को हत्यारे ने पास के खेत में दबा दिया था और उपर से घास डाल दी थी। घटना सोमवार की है। आरोपी 24 घंटे तक पुलिस को गुमराह करता रहा। मंगलवार रात तक बच्ची नहीं मिली तो पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की, तब उसने वारदात करना स्वीकार कर लिया। पुलिस ने खेत से बच्ची का शव बरामद कर लिया है।

यह है मामला

आपको बता दें कि करहिया क्षेत्र के ग्राम दुबही में रहने वाले जनवेद शाक्य की बेटी की शादी थी सोमवार की रात गांव में बारात आई तो प्रताप जाटव की 7 वर्षीय बेटी संध्या भी बारात देखने चली गई जब बच्ची घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी पर सोमवार की रात बच्ची को तलाशने के बाद जब वह नहीं मिली तो काफी खोजबीन की गई और सूत्र दौड़ाये गए तो परिजनों ने शेरू जाटव एवं कालू जाटव निवासी पिछोर डबरा के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करा दिया। तलाश प्रारंभ की तो शेरू पुलिस को मिल गया पर वह पूरे मामले में कालू के साथ लड़की का होना बताया जा रहा और दोपहर से लेकर मंगलवार की रात तक पुलिस को गुमराह करता रहा। जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो वह टूट गया और हकीकत बयां कर दी और बता दिया की बच्ची की हत्या हो चुकी है उसका शव गांव के पास कमल सिंह के खेत में है।मौके पर पहुंची पुलिस तो सब झाड़ियों से ढका हुआ था परिजनों ने कपड़े के आधार पर बच्ची की पहचान कर ली।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”