Dabra News : शिक्षक का अपहरण, बीस लाख रुपये की फिरौती मांगी

डबरा एसडीओपी विवेक शर्मा का कहना है कि मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है टावर लोकेशन और कॉल डिटेल के आधार पर शिक्षक का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

डबरा, सलिल श्रीवास्त। ग्वालियर जिले के डबरा निवासी शासकीय स्कूल के एक शिक्षक के अपहरण (Dabra teacher kidnapped) की सनसनीखेज घटना सामने आई है। अपहरणकर्ता ने 20 लाख रुपये की फिरौती मांगी है। बड़ी बात ये है कि शिक्षक कल से गायब है,  परिजन पुलिस के चक्कर लगा रहे हैं। अपहृत शिक्षक का मोबाइल चालू है लेकिन पुलिस अभी तक उसका कोई सुराग नहीं पाई है।

Dabra News : शिक्षक का अपहरण, बीस लाख रुपये की फिरौती मांगीDabra News : शिक्षक का अपहरण, बीस लाख रुपये की फिरौती मांगी

जानकारी के अनुसार डबरा (Dabra News) के ठाकुर बाबा रोड पर रहने वाले शिक्षक हरिशरण श्रीवास्तव शासकीय प्राथमिक विद्यालय रामपुर में पदस्थ हैं। बीते रोज वह मंशापूर्ण हनुमान जी के दर्शन करने के लिए ग्वालियर गये हुए थे जब वह शाम को नहीं लौटे और अचानक उनके पुत्र के नंबर पर 20 लाख फिरौती का मैसेज आया तो उनके परिजन घबरा गए।

ये भी पढ़ें – लोकायुक्त एक्शन : 25 हजार रुपये की रिश्वत लेते थाना प्रभारी रंगे हाथ गिरफ्तार

परिजनों ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस (Dabra Police) को दी। डबरा से लेकर ग्वालियर तक के पुलिस (Gwalior Dabra News) थानों के चक्कर लगाए लेकिन कोई भी नतीजा नहीं निकला। सबसे बड़ी बात ये है कि अपहृत शिक्षक का मोबाइल अभी भी चालू है जिसकी लोकेशन ग्वालियर के झांसी रोड क्षेत्र में बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें – Jabalpur Suicide : सेना से रिटायर्ड जवान ने खुद को मारी गोली, जानें आत्महत्या की वजह

इस संबंध में डबरा एसडीओपी विवेक शर्मा का कहना है कि मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है टावर लोकेशन और कॉल डिटेल के आधार पर शिक्षक का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है शीघ्र ही अपहृत शिक्षक को मुक्त करा लिया जायेगा।