एक बार फिर दिखाया चोरों ने पुलिस को ठेंगा, मशहूर चिकित्सक के घर ताले तोड़कर दिया चोरी की वारदात को अंजाम

डबरा, अरुण रजक। लूट, हत्या, चोरी डबरा (Thefts in Dabra) शहर के लिए अब आम सी बात हो गई हैं। आए दिन हो रही इन वारदातों को रोकने में पुलिस पूरी तरह नाकाम (Dabra police failed) साबित दिखाई देती है। चोरों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि अब उनको रोक पाना पुलिस के लिए नामुमकिन हो चुका है।

अभी कुछ समय पहले डबरा के मशहूर हड्डी रोग चिकित्सक डॉ. चौगांवकर के सूने मकान में चोरों ने ताले चटका कर वारदात को अंजाम दिया था और आज जाने-माने चिकित्सक डॉक्टर ढींगरा के सूने मकान में चोरी कर एक बार फिर अपने हौसले का नजारा पेश किया है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....