प्रशासन ने ठाना है अतिक्रमण हटाना है, डबरा को सुगम और सुंदर बनाना है

सड़कों और फुटपाथ को नगर पालिका द्वारा कराया खाली, लगाया जुर्माना

डबरा,डेस्क रिपोर्ट। डबरा में गत 2 दिनों से नगर पालिका डबरा और पुलिस द्वारा नगर प्रशासन के नेतृत्व में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। बता दें कि आज माधवराव सिंधिया चौराहे से लेकर शुगर मिल गेट तक सड़क को साफ स्वच्छ और अतिक्रमण मुक्त बनाने की कार्रवाई करते हुए नगर पालिका अमले ने शाम 5:00 बजे सिटी पुलिस बल के साथ शहर में सड़कों पर लगे हाथ ठेलों को हटवाया, साथ ही फुटपाथ पर रखे सामान को भी हटावाया। जिन लोगों द्वारा सड़क एवं फुटपाथ पर अवैध रूप से घेर कर सामान रखा गया था, उनके चालान भी काटे गए हैं। जिन लोगों ने चालान भरने में आनाकानी की उनका सामान भरकर नगर पालिका टीम द्वारा जप्त कर लिया गया।

यह भी पढ़े…CUET 2022 : UG में प्रवेश के लिए 2 अप्रैल से शुरू होंगे आवेदन, नवीन अपडेट सहित जाने महत्वपूर्ण जानकारी

शहर के डबरा शुगर मिल गेट से लेकर सिंधिया चौराहे पर पिछले कई दिनों में कई बार जाम की स्थिति बनी, जो कई घंटों तक यथावत रही, जिसके चलते नगर प्रशासन को यह अभियान शुरू कर अतिक्रमण के खिलाफ कार्यवाही करनी पड़ी।

बता दें डबरा एसडीएम प्रदीप शर्मा, नगर पालिका सीएमओ महेश पुरोहित, टीआई विनायक शुक्ला और तहसीलदार दीपक शुक्ला पूरे अमले के साथ शहर की सड़कों पर हैं, और शहर को सुगम और सुंदर बनाने के लिए हर संभव कदम उठा रहे हैं। शहर की जनता भी प्रशासन की इस कार्यवाही से काफी खुश नजर आ रही है।

जनता का कहना है कि निश्चित ही अतिक्रमण हटने से रोजाना लगने वाले जाम से हमें निजात मिलेगी, साथ ही जनता ने प्रशासन से इस कार्यवाही को निरंतर जारी रखने की भी अपील की है और अन्य स्थानों को चिन्हित कर वहां भी अतिक्रमण विरोधी अभियान चलााया जाए यह मंशा जाहिर की है।