चप्पल छोड़ने वाले मंत्रीजी से विभाग के कर्मचारी ही नाराज, प्रदर्शन कर कही यह बात

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। सड़कों की हालात सुधरवाने के लिए चप्पल छोड़ने वाले मंत्री जी इन दिनों बड़े चर्चा में हैं।  चप्पल त्यागने के बाद सड़क पर नंगे पैर घूमने वाले मंत्रीजी की कमरे के अंदर चप्पल पहने तस्वीर वायरल होने के बाद उनकी चर्चा राष्ट्रीय स्तर तक पहुँच गई। लेकिन बड़ी बात ये है कि जिस विभाग के ये मुखिया हैं उसी विभाग के कर्मचारी उनसे नाराज है। सैकड़ों की संख्या में जुटे इन कर्मचारियों ने पहले धरना दिया और फिर मंत्रीजी के सरकारी आवास के बाहर प्रदर्शन किया और अपनी मांग रखी साथ ही चेतावनी भी दी।

आप समझ ही गए होंगे, हम बात कर रहे हैं ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर की। मीडिया की सुर्ख़ियों में बने रहने वाले ऊर्जा मंत्री इन दिनों उनकी विधानसभा की खस्ता हाल सड़कों की हालत सुधरने तक बिना चप्पल के रहने के संकल्प पर हैं।  वे रोज सड़कों का निरीक्षण कर रहे हैं और उनकों जल्दी पूरा करने के लिए निर्देश दे रहे हैं। मंत्री जी का कहना है कि जो परेशानी मेरी जनता झेल रही है उसे मैं भी महसूस कर दूर करना चाहता हूँ , इसलिए ये प्रण लिया है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....