VIDEO: सिंधिया के इलाके मे दिग्विजय सिंह, बाढ को लेकर सरकार और प्रशासन को घेरा

दिग्विजय सिंह

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) आज डबरा एवं भितरवार क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित गांवों के दौरे पर हैं । सबसे पहले वह भितरवार पहुंचे जहां उन्होंने बाढ़ पीड़ितों के बीच पहुंचकर उनका मनोबल बढ़ाया तो प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए बाढ़ (MP Flood) के लिए प्रशासनिक अधिकारियों और उनकी लापरवाही को जिम्मेदार ठहराया।वही दिग्विजय सिंह भितरवार के सासन, सिल्ह पलाएछा, मोहनगढ़ सहित कई ग्रामों में पहुंचे, जहां उन्होंने लोगों से बात की और उनका हालचाल जाना ।इसके साथ ही शासन द्वारा दी जा रही राहत सामग्री और राहत राशि को कम ठहराया।

MP College: विधायकों के लिए सुनहरा मौका, ऐसे उठा सकते है उच्च शिक्षा का लाभ

मीडिया से चर्चा करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मैंने अपने राजनीतिक जीवन में इतनी बड़ी बाढ़ ग्वालियर चंबल संभाग में कभी नहीं देखी, कच्चे मकान से लेकर RCC के बने पक्के मकान भी धराशाई हो गए। शिवपुरी में प्रशासन सोता रहा उसकी लापरवाही का नतीजा है कि इतनी भयानक बाढ़ का मंजर देखने को मिला।  अधिकारियों का तबादला (Transfer) उपाय नहीं था, उनका निलंबन (Suspension)  होना चाहिए था, जिनकी लापरवाही से गरीब जनता को इतनी परेशानी झेलना पड़ रही है ।सिंचाई विभाग को अलर्ट जारी करना था मड़ीखेड़ा के 12 गेट खोल दिए गए, शिवपुरी में जो हादसे हुए वह भी प्रशासन की लापरवाही का ही नतीजा है


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)