दिग्विजय सिंह के इस ट्वीट पर मचा बवाल, पुलिस में पहुंचा मामला

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह के खिलाफ भाजपा ने ग्वालियर एसपी को एक शिकायती आवेदन दिया है। आवेदन में कहा गया है दिग्विजय सिंह ने सस्ती और नकारात्मक राजनीति के चलते अपने ट्विटर एकाउंट पर हाथरस की पीड़िता की फोटो डालकर उसकी पहचान उजागर करते हुए अपराध किया है। इसलिए उनके खिलाफ मामला पंजीबद्ध किया जाए।

उत्तर प्रदेश के हाथरस में बालिका के साथ हुई हृदय विदारक घटना के बाद से देश सदमे और गुस्से में हैं। देश का हर संजीदा व्यक्ति पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग के साथ दरिंदों को फांसी देने की मांग कर रहा है। उधर विपक्षी दल भी अपने तरीके से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी क्रम में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राज्य सभा सदस्य एवं मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने अपने अधिकृत ट्विटर एकाउंट पर पीड़िता की फोटो के साथ एक पोस्ट डाली है जिसमें योगी आदित्यनाथ से इस्तीफा मांगते हुए लिखा गया है कि “जुबा एक बेटी की कटी और गूंगा पूरा देश हो गया।” इस पोस्ट में दिग्विजय सिंह ने जो दो फोटो लगाई है उसी पर आपत्ति जताते हुए भाजपा आईटी एवं सोशल मीडिया विभाग के प्रदेश संयोजक ने ग्वालियर पुलिस अधीक्षक को शिकायती आवेदन दिया है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।