Gwalior News: डंपर ने मारी ट्रक को टक्कर, आग में जिंदा जल गया चालक

ग्वालियर,डेस्क रिपोर्ट। तेज रफ्तार डंपर ने सामने से आ रहे ट्रक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि ट्रक चालक स्टेयरिंग में फंस गया और ट्रक और डंपर में आग लग गई। हादसे में ट्रक का चालक आग में जिंदा जल गया। बता दें कि घटनास्थल पर काफी लोग मौजूद थे। सभी लोग घटना का वीडियो बनाते रहे। लेकिन, किसी ने चालक को बचाने की कोशिश नहीं की। जब तक पुलिस और फायर ब्रिगेड (fire brigade) पहुंची काफी देर हो चुकी थी। फायर ब्रिगेड ने पानी डालकर आग तो बुझा दी, लेकिन चालक की जान नहीं बचा पाईं। पुलिस ने जले हुए शव को पोस्टमार्टम(Post-Mortem)के लिए भेज दिया है।
घटना के बाद से डंपर चालक फरार है। और हादसे के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। शुरूआती जांच में पता चला की गाड़ी का नंबर परिवहन विभाग की वेबसाइट पर किसी अशोक सिंह यादव के नाम पर है। जिनकी फर्म मैसर्स अशोक सिंह बैंकर्स कॉलोनी थाटीपुर के नाम पर है।

ये भी पढ़े-Ujjain News: मगलसूत्र और चेन खींचकर भागी 5 महिलाएं, लोगों ने पकड़ की पिटाई

जैसे ही पुलिस को मामले का पता चला, पुलिस मौके पर पहुंची और वहां मौजूद लोगों की मदद से आग बुझाने का प्रयास किया। इसके बाद अमले को इस बात की सूचना दी। इसके बाद दमकल घटनास्थल पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया। इस पुरे काम में 1 घंटा लग गया और सीताराम ने अपना दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़े-बालाघाट कलेक्टर का एक्शन- 2 कर्मचारी दंडित, परिवहनकर्त्ता ब्लेकलिस्ट, 4 को भेजा जेल

वो जिंदा जलता रहा चालक, लोग बनाते रहे video
बता दें कि जिस समय सीताराम ट्रक में जिंदा जल रहा था, लोग सड़क पर खड़े होकर पुरा हादसा देख रहे थे। लेकिन,ट्रक में इतनी भीषण आग लगी थी कि लोग कुछ भी नहीं कर सकते थे। हादसा ऐसा हो गया था कि सीमाराम ट्रक में जिंदा जलता रहा और लोग बाहर खड़े होकर वीडियो बनाते रहे। इतना ही नहीं जलते ट्रक को देखने के लिए और भी कई वाहन वहां रूक गए। जिसके वजह से रात को जाम की स्थिति भी बन गई थी।