डॉ अंबेडकर को पुष्पांजलि अर्पित करने साइकिल चलाकर पहुंचे ऊर्जा मंत्री, कही ये बात

वे कांच मिल रोड स्थित अपने घर से बिना शासकीय वाहन के निकले। उन्होंने साइकिल उठाई और उसपर सवार होकर बाबा साहब को पुष्पांजलि अर्पित करने फूलबाग चौराहे के पास अंबेडकर पार्क में स्थित बाबा साहब डॉ भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर पहुँच गए और वहाँ उन्होंने पुष्पांजलि अर्पित की।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। भारत के संविधान के जनक कहे जाने वाले, ड्राफ्टिंग कमेटी के अध्यक्ष, भारत रत्न डॉ भीमराव अंबेडकर (Dr Bhimrao Ambedkar) की पुण्यतिथि आज देश मना रहा है। ग्वालियर में भी भाजपा (BJP) सहित अन्य राजनैतिक संगठनों और सामाजिक संगठनों ने इस मौके पर अंबेडकर की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किये। प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradyuman Singh Tomar) ने भी पुष्पांजलि अर्पित की लेकिन वे यहाँ साइकिल चलाकर पहुंचे।

अपने अलग अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर बाबा साहब डॉ भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि पर भी अलग अंदाज में नजर आये। वे कांच मिल रोड स्थित अपने घर से बिना शासकीय वाहन के निकले। उन्होंने साइकिल उठाई और उसपर सवार होकर बाबा साहब को पुष्पांजलि अर्पित करने फूलबाग चौराहे के पास अंबेडकर पार्क में स्थित बाबा साहब डॉ भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर पहुँच गए और वहाँ उन्होंने पुष्पांजलि अर्पित की। उनके साथ यहाँ पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल, भाजपा जिला अध्यक्ष कमल माखीजानी सहित भाजपा के अन्य पदाधिकारी मौजूद थे। ऊर्जा मंत्री ने इस अवसर पर कहा कि बाबा साहब के कारण ही आज हम व्यवस्थित तरीके से नियम कायदों के साथ रह रहे हैं मुझे उनके चरणों में नमन करने का अवसर मिला मैं इसके लिए खुद को सौभाग्यशाली मानता हूँ। साइकिल चलाकर आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि थोड़ी मेहनत करके आया तो मुझे अच्छा लगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here