ऊर्जा मंत्री प्रद्दुम्न तोमर की पदयात्रा पहुँची डबरा, जगह जगह हुआ जोरदार स्वागत

इमरती देवी और विवेक मिश्रा ने की अगवानी,

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। ऊर्जा मंत्री प्रद्दुम्न सिंह तोमर (energy minister pradhuman singh tomar) अपनी तीन दिवसीय पदयात्रा के चलते आज डबरा पहुंचे जहां कार्यकर्ताओं ने उनका रास्ते में जगह-जगह जोरदार स्वागत किया। डबरा में उनकी आगवानी उद्योग मंडल की अध्यक्ष इमरती देवी सुमन एवं जिला उपाध्यक्ष विवेक मिश्रा ने की।

यह भी पढ़े…स्वादिष्ट मेक्सिकन राइस खाने का है मन? आइए फटाफट जानें क्या है इसे बनाने का तरीका

आपको बता दें कि ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने आज सुबह टेकनपुर से अपनी पदयात्रा प्रारंभ की इस दौरान बीच रास्ते में पड़ने वाले गांव में उनका जोरदार स्वागत किया तो समुदन गांव पर एक किसान ने अपनी समस्या से उन्हें रूबरू कराया जिसका समाधान करने के लिये उन्होंने तत्काल अधिकारियों को निर्देशित किया। डबरा पहुंचे तो उद्योग मंडल की अध्यक्ष श्रीमती इमरती देवी सुमन ने उनकी आगवानी की और जोरदार स्वागत किया बाद में वह सिंधिया चौराहे पहुंचे जहां उन्होंने स्वर्गीय माधवराव सिंधिया की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर यात्रा प्रारंभ की इस दौरान जिला उपाध्यक्ष विवेक मिश्रा उनके साथ रहे बाद में वह जय शिव गार्डन पहुंचे।

यह भी पढ़े…E-Shram : असंगठित मजदूरों के लिए बड़ी खबर, जाने खाते में कब आएंगे 500 रूपए, मिलेगा दो लाख का बीमा कवर

ऊर्जा मंत्री प्रद्दुम्न तोमर की पदयात्रा पहुँची डबरा, जगह जगह हुआ जोरदार स्वागत

जहाँ भाजपा के स्थापना दिवस कार्यक्रम एवं कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया था। बाद में वह ग्वालियर रोड स्थित जलसा गार्डन पहुंचे जहां चौपाल का आयोजन किया गया इस दौरान आने वाली समस्याओं का उन्होंने तत्काल निराकरण कराया साथ ही कुछ समस्याओं के निराकरण के निर्देश बिजली विभाग के अधिकारियों को दिए इस अवसर पर प्रद्दुम्न सिंह तोमर ने कहा कि यह मेरी कोई राजनीतिक यात्रा नहीं यह यह धार्मिक यात्रा है जो पीतांबरा माई के दर पर पहुंचकर संपूर्ण होगी यात्रा के दौरान जिस व्यक्ति की कोई समस्या मुझे मिल रही है मेरे द्वारा उसका तत्काल समाधान कराया जा रहा है माई के दरबार में पहुँचकर देश और प्रदेश की उन्नति और विकास के लिये प्राथना करूँगा।इस अवसर पर उनके साथ जिला ग्रामीण अध्यक्ष कौशल शर्मा, भीकम साहू,वीरेंद्र शर्मा,रिंकू चौधरी,माजिद खान,जसदीप संधू,बंटी गुर्जर सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता शामिल रहे।