Video : जब कीचड़ में फंसी कार, मंत्री जी ने खुद लगाया धक्का, कांग्रेस ने ली चुटकी

Energy minister’s car stuck in mud : प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Energy Minister Pradyuman Singh Tomar) अपने अलग अंदाज और अलग कार्यशैली के लिए जाने जाते हैं, कल सोमवार को वे बदहाल सड़कों के लिए अपनी ही विधानसभा में सौरभ शर्मा नामक व्यक्ति के पैर धोते हुए और माफ़ी मांगते हुए दिखाई दिए थे। लेकिन शाम होते ही उनकी लक्जरी गाड़ी उसी ख़राब सड़क की कीचड़ में फंस गई, गाड़ी को निकालने के लिए मंत्री जी ने खुद धक्का भी लगाया जिसका वीडियो वायरल हो रहा है, जिसपर कांग्रेस ने चुटकी ली है।

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर की कार्यशैली अन्य मंत्रियों से अलग है वो खुद को जनता का सेवक मानते हैं, उन्हें किसी भी बात में कोई झिझक नहीं होती चाहें फिर वो नाला नाली साफ़ करना हो, सड़क पर झाड़ू लगाना हो, किसी के पैरों में ढोक लगाना हो या फिर किसी के दरवाजे पर बैठकर खाना खाना हो , वे कहते हैं ये सब मेरा परिवार है, इन्होंने मुझे सेवा का मौका दिया है जो मैं कर रहा हूँ।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....