मंत्री बने मैकेनिक: फिर सामने आया ऊर्जा मंत्री का नया अंदाज, वीडियो वायरल

Atul Saxena
Published on -

Gwalior News : मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अपनी अलग कार्यशैली और अलग अंदाज के चलते मीडिया में चर्चित रहते हैं। एक बार फिर उनका नया अंदाज सामने आया है, आज जब वे अपनी विधानसभा में जनसंपर्क के लिए निकले तो उन्होंने एक मैकेनिक को गाड़ी सुधारते हुए देखा तो हथौड़ा लेकर खुद बैठ गए और उसकी मदद करने लगे। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जनसंपर्क के दौरान एक मैकेनिक को देखकर रुक गए ऊर्जा मंत्री 

मप्र के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ग्वालियर में आज अपनी विधानसभा में जनसंपर्क के लिए निकले वे वार्ड 33 के डोंगरपुरा जा रहे थे तभी नौगजा रोड पर उन्हें एक मैकेनिक दो पहिया वाहन सुधारता हुआ दिखाई दिया। मैकेनिक को काम करते देख मंत्री जी तुरंत रुके और जमीन पर उकरु बैठकर मैकेनिक से बात करने लगे।

Continue Reading

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....