ऊर्जा मंत्री का अलग अंदाज, सफाई मित्रों के सामने झुकाया सिर, किया सम्मान

प्रद्युम्न सिंह तोमर ने इस अवसर पर कहा कि कड़ाके की सर्दी हो या तेज गर्मी ये सफाई मित्र हमेशा अपनी सेवा देकर हमारे शहर को साफ रखते है इसलिए वह उनके इस पुनीत कार्य के लिए उनको प्रणाम करते हैं

ग्वालियर, अतुल सक्सेना । अपनी अलग कार्यशैली के चलते सुर्ख़ियों में रहने वाले मध्यप्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर  (Energy Minister Pradyuman Singh Tomar) ने रविवार को फिर ऐसा कुछ किया कि वे चर्चा में हैं।  उन्होंने सफाई मित्रों के कार्यक्रम में ना सिर्फ सफाई मित्रों (Cleaning Friends) का सम्मान किया बल्कि सफाई मित्रों के साथ जमीन पर बैठे और उनके पैरों में अपना सिर में अपना सिर रख दिया। मंत्री जी ने लोगों से शहर को साफ़ रखने की अपील की साथ ही कहा कि अपने घरों का कचरा वे कचरा गाड़ी में ही डालें।

ऊर्जा मंत्री का अलग अंदाज, सफाई मित्रों के सामने झुकाया सिर, किया सम्मान ऊर्जा मंत्री का अलग अंदाज, सफाई मित्रों के सामने झुकाया सिर, किया सम्मान

मध्यप्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने आजादी का अमृत महोत्सव, स्वच्छ भारत मिशन (शहरी) के तहत 30 सफाई मित्रों का सम्मान किया । उन्होंने कांच मिल रोड स्थित जन मित्र केंद्र क्रमांक -5 के कम्युनिटी हॉल में आयोजित सफाई मित्रों के सम्मान समारोह में सफाई मित्रों को दण्डवत प्रणाम कर उनके कार्य का सम्मान किया।

ये भी पढ़ें – इन कर्मचारियों को दीवाली से पहले तोहफा, महंगाई भत्ता बढ़ा, सैलरी में आएगा बंपर उछाल

इस दौरान ऊर्जा मंत्री ने जमीन पर बैठकर सफाईकर्मियों से बातचीत की और उनकी परेशानियों को सुना और उनका निराकरण करने के लिए  फोन लगाकर निगम अधिकारियों को निर्देशित किया। ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने 30 सफाई मित्रों को फूल माला पहनाकर सम्मान प्रमाण पत्र दिया।

ये भी पढ़ें – उप चुनाव से पहले भाजपा का बड़ा दावा, किसानों को लेकर कही ये बात

प्रद्युम्न सिंह तोमर ने इस अवसर पर कहा कि कड़ाके की सर्दी हो या तेज गर्मी ये सफाई मित्र हमेशा अपनी सेवा देकर हमारे शहर को साफ रखते है इसलिए वह उनके इस पुनीत कार्य के लिए उनको प्रणाम करते हैं और उसकी सराहना भी करते है।  ऊर्जा मंत्री ने शहरवासियों से अपील की कि वह अपना कचरा कचरा गाड़ी में ही डाले और शहर को स्वच्छ बनाने में अपना योगदान दें।