इस वरिष्ठ नेता की दो टूक, कांग्रेस में आस्था रखने वाले तीन दिन में अपनी स्थिति स्पष्ट करें

ग्वालियर/अतुल सक्सेना

ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ते ही ग्वालियर चंबल संभाग सहित प्रदेशभर में सिंधिया गुट के नेताओं के बीच इस्तीफों की होड़ लग गई थी। लेकिन इनमें से बहुत से नेताओं ने अपने इस्तीफे वापस ले लिए वहीं बहुत से नेता आज भी ऐसे है जिन्होंने स्थिति स्पष्ट नहीं की है कि वो पार्टी के साथ हैं या नहीं। अब ऐसे ही लोगों के लिए पार्टी ने फरमान जारी किया है।

ग्वालियर आये प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष राम निवास रावत ने पार्टी कार्यालय पर आयोजित बैठक में कहा कि कांग्रेस पार्टी में अपनी आस्था रखने वाले अपनी स्थिति 3 दिवस में स्पष्ट करें । रामनिवास रावत ने कहा कि जो कांग्रेसजन अभी तक कांग्रेस पार्टी में अपनी स्थिति स्पष्ट नहीं कर पाए हैं वे तीन दिन के अंदर अपनी स्थिति स्पष्ट करें कि वह कांग्रेस पार्टी में अपनी आस्था रखते हैं या नही, कांग्रेस में अपनी आस्था नहीं रखने वालों की स्क्रूटनी करके उनके खिलाफ कार्यवाही कर उन्हें पार्टी से बाहर किया जायेगा।

शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डाॅ देवेन्द्र शर्मा ने बैठक में कहा कि संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिये पार्टी शीघ्र ही रिक्त स्थानों की पूर्ति करेगी उन्होंने कहा कि नये सदस्य भी निरंतर कांग्रेस पार्टी से जुड़ रहे हैं। बैठक में शहर जिला ग्रमीण कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त अध्यक्ष अशोक सिंह का शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डाॅ देवेन्द्र शर्मा ने माला पहनाकर स्वागत कर बधाई दी। अशोक सिंह ने कहा कि सर्वप्रथम रिक्त हुए पदों को भरकर पार्टी गांव-गांव जाकर ग्रामीण कांग्रेस को मजबूत करने का कार्य करेगी । बैठक में विधायक प्रवीण पाठक, पूर्व सांसद रामसेवक बाबूजी, पूर्व अध्यक्ष चन्द्रमोहन नागोरी, अशोक शर्मा, सुनील शर्मा, बृजमोहन परिहार, श्रीमती रश्मि पवार शर्मा, प्रवक्ता धर्मेन्द्र शर्मा, आईटी सेल के अध्यक्ष तरूण यादव आदि उपस्थित थे।