ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  ग्वालियर जिले के पनिहार थाना क्षेत्र में रहने वाले एक किसान (Farmer) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। किसान (Farmer) मंगलवार को घर से दवा लेने निकला था। लेकिन देर शाम वो बेहोशी की हालत में गांव से 2 किलोमीटर दूर पुलिया पर मिला। मृतक किसान (Farmer) शराब पीने का शौक़ीन था और उसने शनिवार को वैक्सीन भी लगवाई थी। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही साफ हो पायेगा कि मौत का कारण क्या है?

ग्वालियर जिले के देहात थाना पनिहार के ग्राम घटोली वाले किसान (Farmer) रामगोपाल यादव की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस को बताया कि रामगोपाल मंगलवार को घर वालों से पैसे मांगकर दवा लेनी निकला था लेकिन जब शाम तक वापस नहीं आया तो उसकी तलाश की गई। परिजनों को रामगोपाल गांव से 2 किलोमीटर दूर एक पुलिया पर बेहोशी की हालत में मिला। परिजन उसे घर लेकर आये फिर इलाज के लिए ले गए लेकिन उसने तब तक दम तोड़ दिया। परिजनों ने बताया कि रामगोपाल शराब पीने का शौक़ीन भी था और उसने शनिवार को गांव में लगे कैम्प में कोरोना की वैक्सीन भी लगवाई थी। उसके बाद वो घर आ गया था वो सामान्य था।

ये भी पढ़ें – Dabra News : पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष ने की CMO से अभद्रता,शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज

बहरहाल परिजन और पुलिस दोनों ही नहीं समझ पा रहे हैं कि किसान (Farmer) रामगोपाल मौत की वजह क्या है / ग्वालियर पहुंचे परिजनों ने रामगोपाल का जयारोग्य अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया। पुलिस का कहना है कि मौत का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं है परिजनों के बयान के आधार पर मर्ग कायम कर लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

ये भी पढ़ें – Indore Corona: दूसरी लहर भयानक, दोबारा संक्रमित हो रहे लोग, बनाएं गए माइक्रो कन्टेंटमेंट जोन