बेटी की शादी के नाम पर पिता ने की ठगी, वर पक्ष से हड़पे 1 लाख से ज्यादा रुपये और 9 भैंसे

Gwalior News : अभी तक आपने शादी के नाम पर दुष्कर्म, धोखा जैसे घटनाएँ सुनी होंगी और इसमें आरोप युवक पर ही लगते सुने होंगे लेकिन ग्वालियर में शादी से जुड़ा एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें पिता ने ही ठगी कर ली, शातिर पिता ने वर पक्ष से 1  लाख रुपये से ज्यादा रुपये हड़प लिए, 9 भैंसे भी हड़प ली और फिर शादी से इंकार कर दिया है। खास बात ये भी निकलकर आई कि आरोपी की कोई ऐसी बालिग बेटी ही नहीं है जिसकी जो शादी लायक हो, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

शादी तय करते ही लिए 1 लाख 8 हजार रुपये 

ग्वालियर जिले के तिघरा थाना क्षेत्र के रहने कृष्णा सिंह गुर्जर ने भंवरपुरा थाने में ठगी की शिकायत दर्ज कराई है, कृष्णा सिंह ने बताया कि उनके छोटे भाई दिलीप का रिश्ता उन्होंने सुरहेला गांव में रहने वाले घनश्याम सिंह गुर्जर के  की बेटी के साथ तय किया था, एक साल पहले तय हुए रिश्ते के समय घनश्याम ने उससे 1 लाख आठ हजार रुपये कैश ले लिए थे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....