यहां दर्ज हुई “तांडव” के निर्माता निर्देशक और लेखक के खिलाफ FIR

अखिल भारत हिन्दू महासभा देश भर में ज्ञापन देकर और आक्रोश प्रदर्शन कर हिन्दू धर्म का अपमान करने वाली वेब सीरीज तांडव के निर्माता और उसके कलाकारों के नाम एफआईआर कर कार्रवाई की मांग कर रही है, आज ग्वालियर में भी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ जयवीर भारद्वाज और वरिष्ठ नेता विनोद जोशी के नेतृत्व में एसपी ऑफिस पर प्रदर्शन किया गया और आवेदन देकर सख्त कार्रवाई की मांग की गई।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। एमेजोन प्राइम की वेब सीरीज तांडव (Web Series Tandav) के खिलाफ देश भर में गुस्सा है। लोग तांडव के पोस्टर जला रहे हैं, विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। ग्वालियर (Gwalior) में भी इसी क्रम में विरोध प्रदर्शन हुआ। अखिल भारत हिंदू महासभा ने एसपी ऑफिस पर प्रदर्शन किया निर्माता निर्देशक के खिलाफ FIR की मांग की। हिंदू महासभा की मांग के बाद थाना क्राइम ब्रांच में तांडव के निर्माता, निर्देशक और लेखक के खिलाफ धारा 153 A के तहत मामला दर्ज किया गया।

अखिल भारत हिन्दू महासभा देश भर में ज्ञापन देकर और आक्रोश प्रदर्शन कर हिन्दू धर्म का अपमान करने वाली वेब सीरीज तांडव के निर्माता और उसके कलाकारों के नाम एफआईआर कर कार्रवाई की मांग कर रही है, आज ग्वालियर में भी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ जयवीर भारद्वाज और वरिष्ठ नेता विनोद जोशी के नेतृत्व में एसपी ऑफिस पर प्रदर्शन किया गया और आवेदन देकर सख्त कार्रवाई की मांग की गई। नेताओं ने कहा कि फिल्म में जान बूझकर हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं भड़काने वाले संवाद और सीन प्रदर्शित किये गए हैं। यदि जल्दी ही इस पर रोक नहीं लगी और हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं भड़काने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो हिंदू चुप नहीं बैठेगा।

एसपी अमित सांघी ने आवेदन लेने के बाद क्राइम ब्रांच थाने में FIR के निर्देश दिये। एसपी के निर्देश पर थाना क्राइम ब्रांच ने आखिल भारतीय हिंदू महासभा के प्रदेश संगठन मंत्री लाल जी शर्मा, संभागीय अध्यक्ष पवन गुप्ता और संभागीय महामंत्री मनोज जाटव सहित अन्य पदाधिकारियों के आवेदन पर वेब सीरीज तांडव के निर्देशक अली अब्बास जफर, निर्माता हिमांशु कृष्ण मेहरा और लेखक गौरव सोलंकी के खिलाफ धारा 153A, 505(1) और 505(2) के तहत एफआईआर दर्ज की।