देश का पहला विधानसभा क्षेत्र, जो पूरी तरह सीसीटीवी से रहेगा कवर

ग्वालियर । ग्वालियर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने आज सिटी सेंटर स्थित एसपी ऑफिस में सीसीटीवी कैमरों की निगरानी के लिए बनाए गए कंट्रोल रूम में जाकर निरीक्षण किया उनके साथ एक प्राइवेट कंसलटेंट फर्म के प्रतिनिधि भी उपस्थित थे। 

गौरतलब है कि विधायक पाठक  दक्षिण विधानसभा को पूरी तरह सीसीटीवी कैमरों से सुसज्जित करने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं इसके लिए उनके द्वारा बाहर से कुछ तकनीकी विशेषज्ञों की टीम को ग्वालियर बुलाया गया था। इस टीम के साथ विधायक श्री पाठक ने आज विधानसभा क्षेत्र में निरीक्षण के साथ-साथ पुलिस कंट्रोल रूम का निरीक्षण भी किया एवं पूरी दक्षिण विधानसभा को कैसे सीसीटीवी कैमरों की निगरानी से सुसज्जित किया जाएगा इस बारे में विस्तृत विचार विमर्श किया। 

इस अवसर पर विधायक श्री पाठक ने कहा कि ग्वालियर दक्षिण विधानसभा देश में ऐसी पहली विधानसभा होगी जो पूरी तरह से सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में रहेगी । सीसीटीवी कैमरों के लगने के बाद पूरी विधानसभा क्राइम फ्री हो जाएगी एवं यातायात को सुगम बनाने में भी इससे मदद मिलेगी इसके साथ साथ क्षेत्र के विकास के लिए भी मदद मिल सकेगी।