पहले दोस्ती, फिर शादी का झांसा देकर किया नाबालिग से दुष्कर्म, गिरफ्तार

ग्वालियर।अतुल सक्सेना| नाबालिग छात्रा से दोस्ती कर उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामला 8 महीने पुराना है। बहुत हिम्मत के बाद छात्रा पुलिस के पास पहुँच पाई।

सीएसपी रवि भदौरिया के मुताबिक लूट पुरा राम नगर चार शहर का नाका पर रहने वाली कक्षा दसवी की छात्रा ने हजीरा बुधवार को हजीरा थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि भूपेंद्र वर्मा उर्फ अइया ने 8 महीने पहले उससे दोस्ती की और शादी का वादा कर होटल में ले जाकर कई बार दुष्कर्म किया।

नाबालिग के मुताबिक आरोपी ने इस दौरान उसके फोटो भी खींच लिए और जब उसने शादी के लिए दबाव बनाया तो उसने इंकार कर दिया और जान से मारने की धमकी देने लगा। पुलिस ने नाबालिग की शिकायत के बाद जरा भी देरी नहीं की, पुलिस को अंदाजा था कि लॉक डाउन के चलते वो घर पर ही होगा। उसका अंदाजा सही निकला। पुलिस ने आरोपी भूपेंद्र वर्मा को उसके घर मकान नंबर 362 न्यू रेशम मिल आनंद नगर गेट से गिरफ्तार कर लिया। सीएसपी का कहना है कि फरियादी ने एक होटल का नाम बताया है जहाँ आरोपी का भाई काम करता है उसने वहीं ले जा कर कई बार गंदा काम किया है। पुलिस होटल से भी साक्ष्य जुटा रही है। पुलिस ने आरोपी भूपेंद्र वर्मा उर्फ अइया के खिलाफ दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी और पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।