पूर्व मंत्री गोविंद सिंह का बड़ा बयान, कमल नाथ को बताया राम, बोले- रावण वाली विचारधारा का करेंगे अंत

Former minister Govind Singh told Kamal Nath Ram : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री गोविंद सिंह ने ग्वालियर में मीडिया से बात करते हुए एक बड़ा बयान दिया है उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ को राम बता दिया। डॉ गोविंद सिंह  ने परोक्ष रूप से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की तुलना रावण से की फिर संभलते हुए कहा कि हमारी व्यक्तिगत लड़ाई किसी से नहीं है कमल नाथ जी रावण वाली विचारधारा का अंत करेंगे, उन्होंने कहा कि हम शारीरिक और मानसिक रूप से किसी का अंत करना नहीं चाहते लेकिन राजनीतिक रूप से भाजपा का अंत करना हमारा लक्ष्य है उद्देश्य है और ये होकर रहेगा।

खुद के बीमार होने की ख़बरों का किया खंडन, बताया साजिश 

ख़राब स्वास्थ्य को लेकर समाचार पत्रों में छपी ख़बरों का खंडन करते हुए पूर्व मंत्री डॉ गोविंद सिंह ने इसे किसी की साजिश बताया , उन्होंने ग्वालियर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूँ, लगातार दौरे से थकान हो गई थी डॉक्टर की सलाह पर पूरा आराम कर रहा था इसलिए केवल तीन चार दिन किसी से बात नहीं हो पाई।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....