पूर्व मंत्री पवैया का बड़ा हमला, बोले- कांग्रेस को राम मंदिर से परेशानी है तो वो बाबरी ढांचे की फोटो लगाकर वोट मांगे किसने रोका है

Amit Sengar
Published on -
Jaibhan Singh Pawaiya

MP Election 2023 : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज ग्वालियर चंबल संभाग की बैठक में पार्टी नेताओं को नसीहत दी कि इस बात को ध्यान रखें कि बूथ जीता तो चुनाव जीता , ये मूल मंत्र है, उन्होंने कहा कि चुनाव प्रत्याशी को नहीं संगठन को लड़ना है इस बात को सभी याद रखें।

अमित शाह के साथ बैठक में केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव, अश्विनी वैष्णव, नरेंद्र सिंह तोमर, ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा , पूर्व मंत्री एवं महाराष्ट्र के सह प्रभारी जय भान सिंह कुशवाह शामिल हुए।

बैठक के बाद पूर्व मंत्री एवं महाराष्ट्र के सह प्रभारी जय भान सिंह पवैया ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अमित शाह के दौरे का अर्थ ही जीत होती है उनकी मौजूदगी कार्यकर्ताओं में नया जोश भर देता है।

कांग्रेस द्वारा राम मन्दिर की प्राण प्रतिष्ठा के फोटो पर सवाल उठाने का जवाब देते हुए पवैया ने कहा कि जिन्हें राम मन्दिर बनने की खुशी नहीं है वो तो ऐसे ही बोलेंगे, हमें खुशी है हम फोटो लगाएंगे कांग्रेस को तकलीफ है तो बाबरी मस्जिद के ढांचे की फोटो लगाकर प्रचार करे किसने रोका है उसे।
ग्वालियर से अतुल सक्सेना की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News