पूर्व मंत्री पीसी शर्मा की चुनौती, मैं करवा रहा हूँ गरबा, कोई रोक कर दिखा दे, मोहन भागवत को लेकर कही बड़ी बात

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नेता पीसी शर्मा (Former Minister PC Sharma) ने गरबा डांडिया में प्रवेश को लेकर संस्कृति मंत्री ऊषा ठाकुर के बयान (Minister Usha Thakur’s statement) पर पलटवार किया है।  कांग्रेस विधायक ने कहा कि गरबा डांडिया में स्टेज से लेकर पूरा तकनीकी काम अल्पसंख्यक समाज के हाथों में होता है। उन्होंने कहा कि मैं करवा रहा हूँ गरबा,कोई पास नहीं है, दम है तो कोई रोक कर दिखा दे।

ग्वालियर (Gwalior News) पहुंचे वरिष्ठ कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने मीडिया से बात कहा कि मंत्री ऊषा ठाकुर केवल बोलती रहती हैं इनके पास कोई कॉन्सेप्ट नहीं है। उन्होंने कहा कि गरबा में लाइट, स्टेज से लेकर सभी तकनीकी काम अल्पससंख्यक समाज ही संभालता है। कांग्रेस नेता (MP Congress) ने कहा कि यदि इन लोगों को रोक दिया गया तो गरबा ही बंद हो जायेगा तो क्या गरबा बंद करने का उद्देश्य है?


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....