ग्वालियर में बीच बाजार दो गुटों के बीच गैंगवार, जमकर हुई फायरिंग, गोली युवक के सिर में धंसी, पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश

gwalior news

Gwalior News : ग्वालियर में रविवार की रात सरेराह बीच बाजार दो गुटों में गैंगवार हो गया दोनों तरफ से फायरिंग की गई जिसमें एक युवक घायल हो गया, युवक के सिर में गोली लगी है उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह है मामला

ग्वालियर के थाटीपुर थाना क्षेत्र में आज रविवार की राज मयूर मार्केट में गोलियां चल गई। दो गुटों के बीच गैंग वार हो गया। दोनों तरफ से गोलियां चली, गोलियों की आवाज से मार्केट में दहशत फैल गई, कई गाड़ियों को नुकसान हुआ, इसी दौरान एक युवक अर्जुन तोमर घायल हो गया।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, उन्होंने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया, उसके सिर में धंसी गोली को निकालने डॉक्टर ऑपरेशन थियेटर में ले गए हैं, एडिशनल एसपी ऋषिकेश मीणा ने बताया कि दो गुटों के बीच फायरिंग हुई है, दो आरोपी नामजद सामने आये हैं जिनकी तलाश की जा रही है। आरोपियों में पुरानी रंजिश भी सामने आई है, आरोपियों का आपराधिक रिकार्ड भी सामने आये हैं, घायल को भर्ती किया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।
ग्वालियर से अतुल सक्सेना की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News