ग्वालियर किले से गिरी लड़की, झाड़ियों में फंसी, पुलिस ने रेस्क्यू कर अस्पताल में भर्ती कराया

Girl fell from Gwalior Fort

Girl fell from Gwalior Fort : ग्वालियर किले से एक लड़की के गिरने की सनसनीखेज घटना सामने आई है। किले से गिरने के बाद वो झाड़ियों में फंस गई। पुलिस को जब इसकी जानकारी लगी तो वो मौके पर पहुंची और बड़ी मुश्किल से उसे वहां से रेस्क्यू किया गया। लड़की गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अब तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है।

पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से किया रेस्क्यू

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना ग्वालियर को सूचना मिली थी कि किले से एक लड़की गिर गई है। मौके पर पहुंचने पर पुलिस ने पाया कि वो झाड़ियों में अटकी हुई है। इसके बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से उसे निकाला और अस्पताल पहुंचाया गया है। लड़की को हाथ पैर सहित शरीर में कई स्थानों पर चोट आई है और वो बोल भी नहीं पा रही है। पुलिस ने उसे जीवाजी अस्पताल में भर्ती कराया है। अभी तक घायल लड़की का न तो नाम पता चल पाया है न ही ये जानकारी मिली है कि वो कहां की रहने वाली है।

अस्पताल में भर्ती, पुलिस कर रही तफ्तीश 

फिलहाल अस्पताल में लड़की का इलाज जारी है। पुलिस इस मामले में आगे की तफ्तीश कर रही है। इस मामले में अब तक ये साफ नहीं हो पाया है कि लड़की आखिर किले से नीचे गिरी कैसे। इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल है। कई लोग ये भी कह रहे हैं कि उसने खुद छलांग लगाई तो कुछ ये आशंका जता रहे हैं कि किसी ने उसे धक्का दिया है। हालांकि पुलिस इस मामले में अभी कुछ भी नहीं बोल रही है और उसका कहना है कि लड़की के बयान के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

ग्वालियर से अतुल सक्सेना की रिपोर्ट


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News