कर्जा चुकाने बॉयफ्रेंड को दिया सवा किलो सोना, लिखा दी लूट की रिपोर्ट।

दरअसल अवनीश ऑनलाइन ट्रेडिंग करता था जिसमें उसे काफी नुकसान हुआ और कर्ज के बोझ में दब गया। यह बात उसने राशि को बताई और राशि ने उसे अपने घर से लाकर सोने के लगभग सवा किलो गहने और 70 ग्राम हीरे दे दिए जिनकी कीमत लगभग 70 लाख रू थी।

ग्वालियर।अतुल सक्सेना। ग्वालियर में पुलिस ने एक बड़े मामले का खुलासा किया है। दरअसल ट्रांसपोर्ट व्यापारी की बेटी ने 80 लाख रुपए के गहनो की लूट की रिपोर्ट लिखाई थी जो पुलिस की तफ्तीश के बाद सिरे से गलत निकली और चौंकाने वाला खुलासा हुआ।

कर्जा चुकाने बॉयफ्रेंड को दिया सवा किलो सोना, लिखा दी लूट की रिपोर्ट।
23 अक्टूबर को ट्रांसपोर्ट कारोबार करने वाले राजेश गर्ग ने ग्वालियर के थाटीपुर थाने में बेटी के साथ आकर रिपोर्ट लिखाई। रिपोर्ट में लिखा गया है कि राशि के दोस्त अवनीश उर्फ राहुल दुबे ने 80 लाख रुपए के गहने लूट लिए हैं। अवनीश ग्वालियर का ही रहने वाला है और हुरावली में रहता है। अवनीश के साथ राशि की दोस्ती नोएडा में हुई थी, जहां दोनों साथ पढ़ते थे। राशि ने आरोप लगाया कि राहुल उर्फ अवनीश ने उसे गहने पिस्तौल की नोक पर लूट लिए।

Good News : उत्तर प्रदेश में गरीबों को योगी का बड़ा उपहार, दीपावली तक मिलेगा मुफ्त राशन

पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू की और जब राहुल को पकड़ा गया तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। पता चला कि अवनीश ने कोई लूट नहीं की बल्कि राशि ने खुद उसे गहने दिए थे। दरअसल अवनीश ऑनलाइन ट्रेडिंग करता था जिसमें उसे काफी नुकसान हुआ और कर्ज के बोझ में दब गया। यह बात उसने राशि को बताई और राशि ने उसे अपने घर से लाकर सोने के लगभग सवा किलो गहने और 70 ग्राम हीरे दे दिए जिनकी कीमत लगभग 70 लाख रू थी। इनसे अवनीश ने अपना कर्जा चुका दिया। लेकिन जब राशि से उसके पिता ने जनों के बारे में पूछा तो उसने अवनीश के ऊपर लूट का आरोप लगा दिया।

दिवाली के मौके पर पूरी दुनिया में छाई भारत की चमक, कोवैक्सिन को मिली WHO की आपातकालीन इस्तेमाल की मंजूरी

पुलिस इस मामले को लेकर काफी गंभीर थी क्योंकि इतनी बड़ी लूट के मामले से जिले की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े हो रहे थे। एसपी अमित सान्घी के निर्देश पर जब पुलिस ने तफ्तीश शुरू की और अवनीश से पूछताछ हुई तो उसने सारा सच उगल दिया और बाद में राशि ने भी सच बता दिया। फिलहाल पुलिस राशि के ऊपर झूठी लूट की रिपोर्ट लिखाने का मामला दर्ज करने जा रही है।