गोवा के सीएम प्रमोद सावंत का दावा, MP में बनेगी BJP की पूर्ण बहुमत की सरकार, बोले- INDIA अलायंस और कांग्रेस को उसकी जगह दिखाने का समय आ गया

Gwalior News : मध्य प्रदेश में निकाली जा रही BJP की जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होने आये गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने दावा किया है कि  इस बार मध्य प्रदेश में दो तिहाई बहुमत वाली भाजपा की ही सरकार बनेगी, उन्होंने कहा कि मैंने अपने दौरे में देखा है कि जनता जन आशीर्वाद यात्रा को बहुत समर्थन दे रही है। सनातन धर्म को समाप्त करने के उदयनिधि स्टालिन के बयान पर उन्होंने कहा कि ये बयान प्री प्लान बयान है लिखकर लाया गया बयान है, उन्होंने आह्वान किया कि अब सनातन का अपमान करने वालों के खिलाफ हिन्दुओं को जागना चाहिए और INDIA अलायंस एवं कांग्रेस को उसकी जगह दिखा देनी चाहिए।

गोवा के सीएम ने की एमपी के सीएम की जमकर तारीफ 

ग्वालियर में जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होने पहुंचे गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने मीडिया से बात करते हुए मध्य प्रदेश की जमकर तारीफ की, उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी सरकार की तारीफ की। उन्होंने कहा कि जिस तरह से मामा जी महिलाओं के लिए योजनायें चला रहे हैं, गरीबों के लिए योजनायें चला रहे है उसकी चर्चा पूरे देश में हो रही है।

MP में दो तिहाई बहुमत वाली BJP की सरकार बनेगी : सीएम सावंत 

उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है और इसीलिए मध्य प्रदेश कई मामलों में नंबर एक प्रदेश है , प्रमोद सावंत ने कहा कि मैं कल इंदौर में था कई सभाएं की और जिस तरह का उत्साह लोगों में है, प्रदेश की जनता जिस तरह से जन आशीर्वाद यात्रा को समर्थन दे रही है, मेरा दावा है कि इस बार दो तिहाई बहुमत के साथ मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी।

सीएम प्रमोद सावंत ने वन नेशन वन इलेक्शन का समर्थन किया

मीडिया के सवालों का जवाब  देते हुए सीएम सावंत ने वन नेशन वन इलेक्शन का समर्थन किया, उन्होंने कहा कि यदि ऐसा हो जाता है तो पैसा और समय दोनों की बचत होगी, बार बार चुनाव होने से विकास की गति में बाधा आती है, एक साथ चुनाव होने से चुनाव पर खर्च होने वाला पैसा देश के विकास में लगेगा , ये तो अच्छी बात है।

INDIA गठबंधन को बताया पुराणी बोतल में नई शराब 

INDIA गठबंधन को पुरानी बोतल में नई शराब बताते हुए गोवा के सीएम ने कहा कि इन्होंने UPA का नाम बदला है लेकिन नाम बदलने से नीति और नीयत नहीं बदलती। सीएम सावंत ने सनातन धर्म का अपमान करने वाले उदयनिधि स्टालिन और अन्य नेताओं पर जमकर निशाना साधा , उन्होंने कहा कि सनातन धर्म को मिटाने आपसे पहले डच, पुर्तगाली, मुग़ल, अंग्रेज आये लेकिन सनातन को नहीं मिटा पाए आप क्या मिटायेंगे?

हिंदुओं से किया आह्वान, INDIA अलायंस और कांग्रेस को उसकी जगह दिखा दो  

उन्होंने आह्वान किया कि मैं तो कहता हूँ कि हिंदू धर्म को मानने वाला हरेक सनातनधर्मी को इनका विरोध करना चाहिए, ये बयान प्री प्लान था , मुंबई में गठबंधन की बैठक हो रही थी और तमिलनाडु के सीएम का बेटा और सरकार का मंत्री सनातन को मिटाने का बयान देता है, उन्होंने कहा कि हिन्दुओं को जागना चाहिए और INDIA गठबंधन एवं कांग्रेस को उसकी जगह दिखानी चाहिए।

ग्वालियर से अतुल सक्सेना की रिपोर्ट 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News