धोखाधड़ी मामले में ग्वालियर के BJP नेता गिरफ्तार, तिहाड़ जेल भेजे गए

bjp

ग्वालियर।अतुल सक्सेना। प्रदेश के जाने-माने ईएनटी विशेषज्ञ और बीजेपी के सीनियर नेता डॉ एएस भल्ला (ENT specialist Dr. AS Bhalla) को दिल्ली की एक अदालत ने जेल भेज दिया है। उनके खिलाफ आरोप है कि उन्होंने न केवल धोखाधड़ी की बल्कि मामले से संबंधित गवाहों को धमकाया भी।

Sahara India पर 2 और धोखाधड़ी के मामले दर्ज, मालिक सहित अधिकारियो पर शिकंजा

ग्वालियर अंचल के जाने-माने ईएनटी विशेषज्ञ डॉक्टर अवतार सिंह भल्ला बीजेपी के नेता (Senior BJP leader ) भी हैं और राज्य अल्पसंख्यक आयोग (State Minorities Commission) के सदस्य भी रह चुके हैं। वह ग्वालियर में दिल्ली पब्लिक स्कूल (Delhi Public School) का संचालन भी करते हैं जो राजीव गांधी एजुकेशन सोसाइटी से जुड़ी हुई मूल संस्था है। इस सोसाइटी ने भल्ला के खिलाफ 5 अप्रैल 2019 को मामला दर्ज कराया था। दिल्ली के लाजपत नगर थाने में दर्ज हुए इस मामले में भल्ला के ऊपर धोखाधड़ी और विश्वासघात करने का आरोप लगाया गया था।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)