भाजयुमो नेता ने इंस्टाग्राम पर डाला फायरिंग का वीडियो…पुलिस कर रही तलाश

gwalior-bjym-leader-upload-firing-video-on-instagram-viral-police-searchin-

ग्वालियर। सोशल मीडिया आज युवाओं के लिए खुद का प्रचार प्रसार करने के लिए सबसे प्रभावी और सस्ता प्लेटफार्म बन गया है इसलिए वे इसपर अपनी फोटो और वीडियो अपलोड करते रहते है। ये बात अलग है कि कभी कभी ये फोटो और वीडियो उनके लिए मुसीबत भी बन जाते है। ऐसे ही कुछ फोटो और वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे जिसमें भारतीय जनता युवा मोर्चा ग्वालियर के भगत सिंह मंडल के अध्यक्ष ज्ञानेंद्र सिंह खुले में फायरिंग कर रहे हैं। खास बात ये है कि ये फोटो और वीडियो नेता जी ने खुद अपने इन्स्टाग्राम पर अपलोड किये हैं।

15 साल तक मध्यप्रदेश की सत्ता में रही भारतीय जनता पार्टी के लिए ये समय मुश्किल भरा दिखाई दे रहा है। बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय के बैट कांड गर्माया हुआ तो वहीं आज भारतीय जनता युवा मोर्चा ग्वालियर के एक मंडल अध्यक्ष की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसके चलते पुलिस उन्हें खोज रही है। 

दरअसल युवा मोर्चा के भगत सिंह मंडल के अध्यक्ष ज्ञानेन्द्र भदौरिया ने खुले में कहीं बंदूक से फायरिंग की । इसकी उन्होंने फोटो खींची और वीडियो भी बनाया । इसके बाद खुद ज्ञानेंद्र ने इन फोटो और वीडियो को अपने इन्स्टाग्राम पर अपलोड कर दिया। इन्स्टाग्राम पर अपलोड होने के बाद किसी ने  इसे दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल कर दिए। फोटो और वीडियो वायरल होने के बाद मामला पुलिस तक पहुँच गया। उसके बाद प्रभारी पुलिस अधीक्षक अमन राठौर ने ज्ञानेंद्र भदौरिया को हिरासत में लेने के निर्देश दिए हैं। पुलिस का कहना है कि फोटो और वीडियो में जिस तरह से युवक निशाना साध रहा है वो किसी के लिए जानलेवा भी हो सकता है। पुलिस के अनुसार इस तरह खुले में फायरिंग करना अपराध है। साथ ही ये भी पता किया जायेगा कि जिस हथियार से फायर किये गए वो लायसेंसी है अथवा अवैध । फ़िलहाल पुलिस ज्ञानेंद्र भदौरिया की तलाश कर रही है।