एक्शन में Gwalior कलेक्टर, आदतन अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  Gwalior कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी कौशलेन्द्र विक्रम सिंह (Gwalior Collector and DM Kaushalendra Vikram Singh) ने आठ आदतन अपराधियों को मध्य प्रदेश राज्य सुरक्षा अधिनियम की धाराओं के तहत जिला बदर करने के आदेश जारी किए हैं। इनमें से एक अपराधी को एक वर्ष के लिए, चार अपराधियों को 6 – 6 महीने के लिए, एक अपराधी को चार महीने के लिए एवं दो अपराधियों को तीन – तीन महीने के लिए जिला बदर किया गया है।

नगरीय निकाय चुनावों (MP Urban Body Elections 2022) और पंचायत चुनावों (MP Panchayat Election 2022) को देखते हुए ग्वालियर पुलिस अपराधियों पर नजर रख रही है और उनके ख़िलाफ एक्शन ले रही है। ग्वालियर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित सांघी (Gwalior SSP Amit Sanghi) के प्रतिवेदन के आधार पर लोक शांति एवं जन सुरक्षा को ध्यान में रखकर जिला दण्डाधिकारी कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने 8 अपराधियों को जिला बदर करने के अलग-अलग आदेश जारी किए हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....