Gwalior : पत्नी की हत्या कर फरार कांग्रेस नेता गिरफ्तार, 10 हजार का था इनाम

पिन पॉइंट सूचना के आधार पर पुलिस ने मैनपुरी जाकर कांग्रेस नेता ऋषभ भदौरिया को गिरफ्तार कर लिया , गिरफ़्तारी की पुष्टि एडिशनल एसपी क्राइम राजेश दंडोतिया ने की है। 

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। पत्नी की हत्या कर फरार हुए कांग्रेस नेता को ग्वालियर पुलिस (Gwalior News) ने उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी पर 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। आरोपी कांग्रेस नेता 2 जून को पत्नी की हत्या करने के बाद से ही फरार था।

कांग्रेस का पूर्व प्रदेश प्रवक्ता ऋषभ भदौरिया 2 जून को पत्नी भावना की अपने घर में ही हत्या (Gwalior Murder) कर फरार हो गया था, इसको पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें काम कर रही थी, पुलिस (Gwalior Police) को इनपुट मिला कि ये मैनपुरी उत्तर प्रदेश के बेवर में छिपा है, पिन पॉइंट सूचना के आधार पर पुलिस ने मैनपुरी जाकर कांग्रेस नेता ऋषभ भदौरिया को गिरफ्तार (Congress leader accused of murder arrested) कर लिया , गिरफ़्तारी की पुष्टि एडिशनल एसपी क्राइम राजेश दंडोतिया ने की है।

ये भी पढ़ें – Emotional Video : जब बत्तख के परिवार को सड़क पार करवाने पुलिसकर्मी ने रोका ट्रैफिक

आपको बता दें कि बीती 2 जून को देर रात करीब 2 बजे पत्नी भावना से विवाद होने के बाद ऋषभ ने उसपर पर तीन गोलियां चलाई। जिसमें से एक गोली पत्नी भावना के दाएं गाल से होती हुई सिर में धंस गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के समय छह साल का मासूम बेटा और आठ साल की मासूम बेटी भी वहीँ मौजूद थे।

ये भी पढ़ें – भिंड : जब पति से विवाद के बाद कांग्रेस पार्षद प्रत्याशी हुई गायब !

बताया जाता है कि ऋषभ भदौरिया को अपनी पत्नी पर शक था, पत्नी के मोबाइल को लेकर भी दोनों में विवाद होता था। ऋषभ आपराधिक प्रवृति का व्यक्ति है उस पर हत्या , हत्या का प्रयास, लूट , अवैध हथियार रखने जैसे मामले पुलिस थानों में दर्ज हैं। ऋषभ भदौरिया 2001 में  हुई अपनी बहन की हत्या में भी आरोपी है एवं 2 अप्रैल 2020 की हिंसा में भी ऋषभ पर मामले दर्ज हैं।

Gwalior : पत्नी की हत्या कर फरार कांग्रेस नेता गिरफ्तार, 10 हजार का था इनामGwalior : पत्नी की हत्या कर फरार कांग्रेस नेता गिरफ्तार, 10 हजार का था इनाम