एक्शन में ग्वालियर जिला प्रशासन, 9 अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। चुनावों को देखते हुए जिले में शांति व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए ग्वालियर कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी कौशलेन्द्र विक्रम सिंह (Gwalior Collector and DM Kaushalendra Vikram Singh) ने 9 बदमाशों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया है। कलेक्टर ने 8 आदतन अपराधियों को NSA की धाराओं के तहत जिला बदर (8 Habitual Offender Jila Badar) करने के आदेश दिए हैं और एक अपराधी के खिलाफ 50 हजार रुपये का बांड भरने का आदेश दिया है।

ग्वालियर कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने 8 आदतन अपराधियों को मध्य प्रदेश राज्य सुरक्षा अधिनियम (NSA) की धाराओं के तहत जिला बदर करने के आदेश जारी किए हैं। इनमें से 6 अपराधियों को छ: माह के लिए और दो अपराधियों को तीन माह के लिये जिला बदर किया गया है। इसके अलावा एक अपराधी को संबंधित थाने में तीन दिवस के भीतर 50 हजार रूपये का बंध पत्र भरने के आदेश दिये हैं। पुलिस अधीक्षक ग्वालियर से प्राप्त प्रतिवेदनों के आधार पर लोक शांति एवं जन सुरक्षा को ध्यान में रखकर जिला दण्डाधिकारी ने इन अपराधियों को जिला बदर करने के अलग-अलग आदेश जारी किए गए हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....