Gwalior : दो सगे भाईयों पर सरे राह फायरिंग, पुलिस ने मामला दर्ज किया, ये है घटना का कारण

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। जिले के बिजौली थाना क्षेत्र के धनेली तिराहे पर आज रविवार को कुछ लोगों ने दो सगे भाईयों पर फायरिंग कर दी जिसमें एक भाई घायल हो गया। घटना का कारण पुराना जमीनी विवाद बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें… पब्लिसिटी पाने के लिए आजमाया गया पैंतरा डॉक्टर को पड़ा भारी, अब पुलिस कर रही कार्रवाई

घटना में घायल सरजीत सिंह राणा ने मीडिया को बताया कि वो अपने बड़े भाई महदीप सिंह राणा के साथ कटिंग शेविंग कराकर गांव की तरफ लौट रहे थे तभी चार पांच लोगों ने उन्हें धनेली तिराहे पर घेर लिया। ये लोग कार, दो बुलट और एक स्प्लेंडर मोटर साइकिल से पर थे। एक के हाथ में 315 बोर की माउजर थी उसने फायरिंग शुरू कर दी। जिसकी दो गोली मेरे कान के पास से निकल गई और एक गोली मेरे पैर में लगी।

कारण पूछने पर घायल सरजीत ने कहा कि कुछ समय पहले इन लोगों ने ही मेरे भाईयों के साथ मुरार थाना क्षेत्र के बड़ा गांव के पास मारपीट की थी , मैं भी उस समय था जिसकी शिकायत मुरार थाने में दर्ज है। उस मामले में मैं गवाह हूँ। आरोपी मुझसे गवाही नहीं देने का दबाव बना रहे हैं और मेरी घेराबंदी करते रहते हैं आज की घटना भी इसीलिए की गई है। एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया ने कहा कि पुराने जमीन विवाद को लेकर फायरिंग की बात सामने आई है। मामला दर्ज किया गया है, घायल का मेडिकल कराया जा रहा है, तथ्यों के आधार पर वैधानिक कार्यवाही की जायेगी।